home / एंटरटेनमेंट
‘तारक मेहता’ की बबीता जी का हुआ एक्सीडेंट, जर्मनी में वेकेशन मनाने गई थीं

‘तारक मेहता’ की बबीता जी का हुआ एक्सीडेंट, जर्मनी में वेकेशन मनाने गई थीं

सब टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस धारावाहिक के हर कलाकार ने दर्शकों के मन पर अपनी खास छाप छोड़ी है। जेठालाल, दयाबेन, बबीता जी, टप्पू, चंपक चाचा के किरदारों का तो एक अलग फैन बेस है। हाल ही में हमें पता चला है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक्सीडेंट हो गया और अब वो घर लौट रही हैं। 

दरअसल, मुनमुन दत्ता को घूमने का बहुत शौक है, इसी के चलते वो वेकेशन मनाने के लिए एक हफ्ते पहले ही जर्मनी रवाना हो गईं। लेकिन दुर्भाग्य से उनका वहां एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे के बाद अब उन्हें घर लौटना है। इस बात की जानकारी मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस एक्सीडेंट से उनके घुटने गंभीर चोट भी आई है।

वापस आ रही हैं घर

मुनमुन दत्ता ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जर्मनी में मेरा छोटा सा एक्सीडेंट हो गया। मेरे घुटने में गंभीर चोट आई है। इस वजह से मुझे अपना ट्रिप बीच में ही रोकना पड़ा और अब मैं घर वापस आ रही हूं।’

फैंस हो गये परेशान

दो दिन पहले ही मुनमुन स्विट्जरलैंड से इंटरलेकन ट्रेन से जर्मनी पहुंची थी। वह लगातार इस ट्रिप की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही थीं। उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर शूटिंग डेस्टिनेशन से खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। उन्होंने लगभग एक हफ्ते पहले ही अपनी यूरोप ट्रिप शुरू की थी, लेकिन इस एक्सीडेंट की वजह से उन्हें बीच में ही घर लौटना पड़ रहा है। अब मुनमुन का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

फिल्मों में भी कर चुकीं हैं काम

मुनमुन साल 2008 से ‘तारक मेहता..’ सीरियल में काम कर रही हैं। इस सीरीज में अब तक कई रोल बदल चुके हैं। लेकिन बबिता जी शुरू से ही इस भूमिका को निभाती आ रही हैं। इस सीरीज के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने कमल हसन की ‘मुंबई एक्सप्रेस’ और 2006 की फिल्म ‘हॉलीडे’ में भी अभिनय किया।

21 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text