home / एंटरटेनमेंट
Taapsee Pannu In Dunki

तापसी पन्नू शाहरुख के साथ Dunki साइन करने पर हैं बेहद खुश, एक्ट्रेस ने कहा, 10 साल लगे

तापसी पन्नू उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनके बारे में ये कहा जा सकता है कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर बनाई है। बेबी, पिंक, मुल्क, मनमर्जियां जैसी फिल्में कर चुकी तापसी इन दिनों बेहद खुश हैं। इसकी वजह है उनका राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी के लिए शाहरुख खान के साथ चुना जाना। 

साभार- इंस्टाग्राम

ये फिल्म तापसी के लिए कितनी खास है इस बात का अंदाजा उनके लेटेस्ट ट्वीट से हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने को एक्टर शाहरुख खान के फिल्म ओम शांति ओम के फेमस डायलॉग को कोट करते हुए बताया है कि आखिर वो अपने करियर के ऐसे स्टेट में पहुंच ही गई हैं।

तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा है, हां, यहां तक आना बहुत मुश्किल था, और ये तब और मुश्किल हो जाता है जब आप पूरी तरह से अपने दम पर हों, लेकिन एक सुपरस्टार ने एक बार कहा था, अगर किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तुम्हे उससे मिलाने में लग जाती है। इमानदारी, कड़ी मेहनत और धैर्य के लिए चीयर्स। लगभग 10 साल लगे, लेकिन आखिरकार सब सही है।

फिल्म डंकी की घोषणा शाहरुख खान ने हाल ही में की है। उन्होंने अपने ट्वीट में राजकुमार हिरानी को अपना सांता क्लॉज बताया है और साथ में फिल्म से जुड़ा एक अनाउंसमेंट वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दोनों ने काफी मजेदार तरीके से ये साफ किया है कि फिल्म का नाम है क्या। 

शाहरुख खान की ये फिल्म 2023 के दिसंबर में रिलीज होगी, जबकि इसी साल जनवरी में एक्टर की बहुप्रतिक्षित फिल्म पठान रिलीज होगी। 

वहीं तापसी के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में लोगों ने लूप लपेटा में देखा है और जल्दी ही उनकी फिल्म शाबाश मिठू भी रिलीज होने वाली है। तापसी की ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर आधारित है।

20 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text