home / एंटरटेनमेंट
तापसी पन्नू की फिल्म रशमी रॉकेट का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा एक्ट्रेस का हार्ड हिटिंग लुक

तापसी पन्नू की फिल्म रशमी रॉकेट का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा एक्ट्रेस का हार्ड हिटिंग लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नु की फिल्म रशमी रॉकेट का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस बार उनकी फिल्म की असली कहानी फिनिशिंग लाइन को क्रॉस करने के बाद शुरू होती है। फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर को गुरुवार को रिलीज किया है और फिल्म की कहानी वाकई जबरदस्त नजर आ रही है। इस फिल्म को अकर्श खुराना ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में तापसी के साथ सुप्रिया पाठक, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बेनर्जी भी दिखाई देंगे। 

फिल्म की कहानी एक गांव की लड़की पर आधारित है जो वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत को प्रदर्षित करना चाहती है। अपने गांव में रशमी जरूर लोगों के लिए इंस्पीरेशन बन जाती हैं लेकिन जल्द ही उन्हें देश की सदियों पुरानी व्यवस्था के तहत लिंग परीक्षण के नाम पर महिला एथलीटों के शोषण का एहसास होता है। हालांकि, जब उनके शरीर का प्रकार पारंपरिक फेमिनिन कट के तहत नहीं आता है तो उन्हें नॉट अ फीमेल घोषित कर दिया जाता है और खेलने से प्रतिबंधित कर दिया जाता है। बस, यहीं से एथलेटिक्स एसोसिएशन के खिलाफ अपना सम्मान हासिल करने और पहचान बनाए रखने के लिए रशमी की लड़ाई शुरू होती है। 

ट्रेलर की सबसे अच्छी बात तापसी की एक्टिंग है और जिस तरह से वह इस किरदार को दर्शाती हैं वो वाकई काबील-ए-तारीफ है। वहीं प्रियांशु पेन्युली आर्मी मैन का किरदार निभा रहे हैं जो रशमी से प्यार करते हैं और अभिषेक बेनर्जी एक वकील की भूमिका में दिखेंगे, जो रशमी की इस जंग में मदद करते हैं। 

तापसी ने रशमी रॉकेट को एक खास फिल्म बताया है। उन्होंने कहा, ”अक्सर ही मुझे फिल्मों के लिए ऐसे अप्रोच किया गया है जबया तो स्क्रिट लिखी जा रही हो या डारेक्ट किसी फिल्म को बनाने के लिए तैयार हो लेकिन इस फिल्म की एक लाइन के बारे में मुझे चेन्नई में पता चला था और उसके बाद पुरी फिल्म की कहानी बनने तक मैंने इस तरह की फीलिंग पहले कभी किसी फिल्म के साथ महसूस नहीं की। इस फिल्म की कहानी को लेकर हर कोई पहले दिन से ही श्योर था। मुझे इस पर बहुत गर्व है।”

डायरेक्टर अकर्श खुराना ने कहा, ये एक ऐसी फिल्म है जो बहुत से पहलुओं को दर्शाती है और खासकर हमारी स्पिरिट को। साथ ही ये कुछ अहम मुद्दों को दर्शाती हैं और साथ ही साथ इमोशनल और दर्शकों को जोड़े रखने के सक्षम भी है और अब मैं इसके फाइनल आउटकम के लिए और इंतजार नहीं कर सकता हूं।  

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

24 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text