home / एंटरटेनमेंट
taapsee pannu in shabaash mithu

मिताली राज की फिल्म शाबाश मिठू में दिखा तापसी पन्नू का धमाकेदार अंदाज

तापसी पन्नू स्टारर इंडियन क्रिकेटर मिताली राज पर बनी फिल्म शाबाश मिठू का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है और कहना होगा कि ट्रेलर तापसी के दमदार एक्टिंग के साथ-साथ इंडियन विमन्स क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी महान महिला खिलाड़ी मिताली राज की कहानी भी खूबसूरती से बयां करती है। ये भी कहना होगा कि पिंक, थप्पड़ जैसी फिल्में कर चुकी तापसी पन्नू ने पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने की पुरजोर तैयारी की है।

इंडियन विमन्स क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी महान महिला खिलाड़ी मिताली राज ने इसी साल क्रिकेट से रिटायरमेंट ली है। 23 साल तक  इंडियन विमन्स क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुकी मिताली ने क्रिकेट जगत में कई कीर्तिमान बनाए हैं और लाइफ में वो समय भी देखा है जब इंडियन क्रिकेट में महिलाओं को कुछ नहीं समझा जाता था, और वहां से लेकर दुनिया की सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी होने तक का सफर जीया है। इस खिलाड़ी के जीवन में क्रिकेट की शुरुआत और फील्ड और पर्सनल लाइफ के संघर्षों को दिखाती है मिताली राज पर बनी ये  फिल्म।  

फिल्म में तापसी ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है जिसे खेलना और क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है और वो इस दिशा में कुछ करना चाहती है। कैसे उसके कोच, विजय राज उसे लोगों के ताने, मजाक का सामना करते हुए खेलने के लिए प्रेरित करते हैं और कैसे वो मिताली राज बनती है, यही है फिल्म की कहानी। फिल्म के जरिए एक टैग लाइन भी लोगों को दिया गया है, जो कहता है, नजरिया बदलो, खेल बदल गया।

20 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text