home / एंटरटेनमेंट
taapsee Pannu

तापसी पन्नू ने ली पैपराजी की क्लास, हाथ जोड़कर कहा एक्टर ही हमेशा गलत होता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों बार-बार अपने स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में आ रही हैं। एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले करण जौहर के शो पर न इंवाइट किए जाने पर अपने रिएक्शन की वजह से चर्चाओं में थी। अब तापसी पैपराजी की क्साल लगाने के लिए फिर सुर्खियों में है।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो कार से उतरकर बिल्डिंग में अंदर आती है। इस दौरान पैपराजी लगातार उन्हें रुकने के लिए कहते रहते हैं, लेकिन एक्ट्रेस बिना रुके चलती रहती हैं। वीडियो में पैप्स को तापसी जी रुकिए, दो घंटे से रुके हैं तापसी जी, आप रुक क्यों नहीं रही हैं तापसी जी जैसी बातें सुनाई देती है। तापसी पहले तो पैप्स को इंग्नोर करती रही, फिर रुक कर बताया कि उन्हें इवेंट में जाना है। तब किसी फोटोग्राफर के ये कहने पर कि उन्हें भी इंतजार करते हुए दो घंटे हो चुके हैं, तापसी नाराज हो गई। उन्होंने पैप से कहा यार डांट क्यों रहे हो, इसमें मेरी क्या गलती है, मेरे को क्यों सुना रहे हो?

आगे एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि  मुझे जो बोला गया है वो मैं कर रही हूं। मुझसे रिस्पेक्ट से बात कीजिए मैं वही कर रही हूं जो मेरा काम है। मुझे जहां भी बोला गया है मैं वहां सही समय पर पहुंचती हूं। फिर तापसी ने ये भी कहा कि आप मुझसे रिस्पेक्ट से बात करेंगे तो मैं भी रिस्पेक्ट से बात करूंगी। इस पर एक फोटोग्राफर ने कहा भी कि सभी उनसे रिस्पेक्ट से बात कर रहे हैं, लेकिन तापसी ने सीधे कहा कि नहीं ऐसा नहीं है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि कैमरा मुझपर है इसलिए ये आप कह रहे है, कैमरा आप पर होता तो पता चलता। आप लोग हमेशा सही होते हैं और एक्टर हमेशा गलत होता है।  फिर एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ते हुए कहा, लीजिए फोटो। 

इस बहस के दौरान तापसी के को-एक्टर पवैल गुलाटी उनके साथ खड़े दिखे। तापसी और पवैल की फिल्म दोबारा 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है। दोनों एक्टर्स अनुराग कश्यप की इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं।

09 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text