एंटरटेनमेंट

स्विट्ज़रलैंड की बारिश ने धो दिए मिस्टर बजाज के सफेद बाल, देखिए ये मज़ेदार वीडियो

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jul 3, 2019
स्विट्ज़रलैंड की बारिश ने धो दिए मिस्टर बजाज के सफेद बाल, देखिए ये मज़ेदार वीडियो

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सीरियल है। इस समय एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज बनकर अनुराग और प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान मचा रखा है। इसके साथ ही उन्होंने प्रेरणा को शादी का ऑफर भी दे दिया है। जल्द ही अनुराग को बचाने के लिए प्रेरणा इस ऑफर को मान लेगी और अनुराग को धोखा देकर मिस्टर बजाज से शादी कर लेगी। मगर फिलहाल “कसौटी ज़िंदगी की” के कई मुख्य किरदार स्विट्ज़रलैंड में सीरियल की शूटिंग कर रहे हैं, जहां की बारिश ने धो दिए हैं मिस्टर बजाज के सफेद बाल।

एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

जब “कसौटी ज़िंदगी की” की पूरी कास्ट एक साथ शूटिंग करती है तो सेट पर फुल मस्ती का माहौल बना रहता है। एक्टर्स एक- दूसरे का मज़ाक उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बार सबका निशाना बने हैं मिस्टर बजाज यानि एक्टर करण सिंह ग्रोवर। एकता कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एकता कपूर सहित सीरियल की बाकी कास्ट स्विट्ज़रलैंड की बारिश का आनंद उठा रही है। मगर इसी बीच कुछ ऐसा हुआ, जिससे उड़ गया मिस्टर बजाज का मज़ाक।

 

दरअसल बारिश में भीगने की वजह से मिस्टर बजाज यानि करण सिंह ग्रोवर के बालों की सफेदी बहने लगी। अनुराग- प्रेरणा सहित एकता कपूर ने जब करण सिंह ग्रोवर को इस बारे में बताया तो बेहद ही मज़ाकिया अंदाज़ में उन्होंने जवाब दिया, “गर्मी और बारिश में मैं और भी जवान हो जाता हूं।” इस पर वहां मौजूद सभी लोग ज़ोर- ज़ोर से हंसने लगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “ये मौसम की बारिश… ये बारिश का पानी। बारिश हुई और मिस्टर बजाज जवान हो गए।” आप भी देखिये इनका यह मज़ेदार वीडियो…

 

मिस्टर बजाज से शादी का प्रोमो आया सामने

सीरियल में इन दिनों अनुराग की मां मोहिनी बासु ने प्रेरणा को दिल से अपनी बहू स्वीकार कर लिया है। मगर अनुराग को जेल से छुड़ाने और बासु पब्लिकेशन को वापस पटरी पर लाने के लिए प्रेरणा ने मिस्टर बजाज से शादी के लिए हां बोल दिया है। जल्द ही सीरियल में इन दोनों की शादी का सीक्वेंस दिखाया जाएगा। हाल ही में “कसौटी ज़िंदगी की” का एक प्रोमो रिलीज़ किया गया है। इस प्रोमो में प्रेरणा दुल्हन और अनुराग दूल्हा बने नज़र आ रहे हैं। मगर प्रेरणा, अनुराग के बजाय मिस्टर बजाज का हाथ थामकर शादी के मंडप पर बैठ जाती है। आप भी देखिए सीरियल का यह नया प्रोमो।

 

अधिक पढ़ें – 

Safed Balo ko Kala Karne ka Tarika

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।