ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
स्वरा भास्कर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप तो लोगों ने किया ट्रोल, पूछा – बच्चे का नाम अजय होगा या आरिफ?

स्वरा भास्कर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप तो लोगों ने किया ट्रोल, पूछा – बच्चे का नाम अजय होगा या आरिफ?

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अब तक कई फिल्मों और वेब सीरीज में दर्शकों का मनोरंजन किया है। अपने तीखे बयानों के कारण उन्हें कई बार नेटिज़न्स की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। स्वरा की शादी फहद अहमद से हुई थी। इसके बाद स्वरा को ट्रोल किया गया। अपनी शादी के बाद उन्हें अब प्रेग्नेंसी को लेकर नेटिज़न्स के गुस्से का सामना करना पड़ा। 

दरअसल, शादी के तीन महीने बाद ही स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपनी और पति फहद अहमद की कुछ खास फोटोज शेयर करते हुए जल्द ही मां बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। बता दें, स्वरा और फहद अक्टूबर में माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और वे अपने जीवन के नए चैप्टर के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। हालांकि शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने की बात से नेटिजन्स काफी नाखुश हैं और उन्हें काफी ट्रोल करते हैं।

स्वरा भास्कर अब अपनी एक फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। ऐसे में भी नेटिज़न्स ने उनसे कुछ ऐसे सवाल पूछ लिये है, जो स्वरा को ही क्या किसी भी सही नहीं लगेंगे।

तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं स्वरा

स्वरा भास्कर ने अपने होने वाले बच्चे के लिए सारी तैयारियां शुरू कर दी है। वो अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं। ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के लिए एक पालना खरीदा। इसकी फोटोज को बेबी बंप के साथ फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया। वो नन्हे मेहमान के आने से पहले कमरे को सजाती दिख रही हैं। लेकिन दूसरी तरफ उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है।

ADVERTISEMENT

बच्चे के नाम को लेकर छिड़ी है बहस

नेटिजन्स स्वरा से इस बात पर बहस करने लगे हैं कि बच्चे का नाम क्या रखा जाए। एक ने लिखा, ‘बच्चे का नाम अजय होगा या आरिफ़ ख़ान।’ दूसरे ने लिखा, ‘औरंगजेब।’ तीसरे ने लिखा, ‘औरंगजेब आने वाला है।’ चौथे ने लिखा, ‘अगर बच्चे का नाम औरंगज़ेब रख दिया जम के बवाल मचेगा।’ इसके साथ ही कुछ लोग तो उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। उनके प्रेग्नेंसी ग्लो को काफी पसंद कर रहे हैं और उनके बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, स्वरा की ओर से लोगों के कमेंट्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है।

फैंस ने किया सपोर्ट

वहीं स्वरा के फैन्स ने ट्रोल्स को आड़े हाथों लिया है। फैंस का ट्रोलर्स के लिए कहना है कि ये लोग किसी भी बात को धर्म से कैसे जोड़ते हैं, ये लहजा गलत है, उन्हें किस वजह से ट्रोल किया जा रहा है, कि वह प्रेग्नेंट हैं?  ऐसी स्थिति में नेटवर्कर्स को पता होना चाहिए कि वे क्या कर रहे हैं।

 

स्वरा भास्कर ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत पॉलिटिशियन फहाद अहमद से शादी की थी और 6 जून को प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उनकी प्रेग्नेंसी को सात महीने को चुके हैं अब 1-2 महीने में ही उनकी डिलीवरी हो सकती है।

ADVERTISEMENT
14 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT