home / एंटरटेनमेंट
दूसरे बच्चे के जहांगीर नाम पर ट्रोल हुए करीना-सैफ तो सपोर्ट में आईं स्वरा, ट्रोलर्स से कहा – तुम सब गधे हो…

दूसरे बच्चे के जहांगीर नाम पर ट्रोल हुए करीना-सैफ तो सपोर्ट में आईं स्वरा, ट्रोलर्स से कहा – तुम सब गधे हो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के दूसरे बेटे जिसका नाम ‘जहांगीर’ (Jehangir) रखा गया है, सोशल मीडिया पर उनके नाम को लेकर पिछले कई दिनों से से तगड़ी लड़ाई चल रही है। यूजर्स सैफ और करीना को ट्रोल करते हुए इनकी आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, करीना के छोटे बेट का नाम जहांगीर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं। यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि करीना ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर और उसके बाद दूसरे बच्चे का नाम जहांगीर क्यों रखा है? ऐसे में अब पूरे मामले को देखते हुए करीना कपूर खान की दोस्त और कोस्टार फेमस एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इन ट्रोलर्स को अपने अदांज में जवाब दिया है।

करीना के बेबी बॉय के नाम को लेकर स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है। इसमें एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी है। एक्ट्रेस लिखती हैं, “किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं,  पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं हैं और आपके दिमाग़ में ये एक मुद्दा है; जिस से आपकी भावनाएं आहत हैं, तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं!” इस ट्वीट के अंत में एक्ट्रेस ने करीना के बेटे का नाम जहांगीर लिखा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

करीना के सपोर्ट में स्वरा ने जो ट्वीट किया उसे भी खूब ट्रोल किया जा रहा है। कुछ यूजर्स ने यहां स्वरा को ही ट्रोल करते हुए कहा, ”अपने वक्त में आप यह बात क्यों भूल जाती हैं, जो मामला आपके फायदे का होता है उसमें कूद पड़ती हैं और जहां आप का फायदा नहीं निकलता है मुंह बंद करके घर में बैठ जाती हैं।”

आपको बता दें, करीना और स्वरा हमें अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंगमें साथ नजर आईं थीं। जहां इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान इन दोनों की दोस्ती बहुत गहरी हो गई थी। स्वरा भास्कर वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनके ट्वीट आए दिन चर्चा में रहते हैं। 

तैमूर के नाम पर छिड़ा था विवाद

बता दें कि करीना और सैफ को साल 2016 में बेटे का नाम तैमूर रखे जाने पर न लोगों की काफी नाराजगी झेलनी पड़ी थी। क्योंकि तैमूर एक हमलावर था और फैंस ने सैफीना के इस फैसले का काफी निंदा की था। एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि वो अपने बेटे का नाम चेंज करने की सोच रहे हैं, क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनका बेटा अनपॉपुलर हो। करीना का भी यही कहना था कि अगर अगर आगे कभी तैमूर के नाम की वजह से कोई परेशानी आती है तो हम नाम बदल देंगे।

बात करें अगर करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की तो हमें बहुत जल्द हमें अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। देखना होगा लॉकडाउन की वजह से इतने समय के बाद रिलीज हो रही है इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

12 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text