home / एंटरटेनमेंट
Sushmita sen Rohman shawl

सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल करने वाले हैं एक्टिंग डेब्यू, पहले लॉक अप का भी मिला था ऑफर

सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड और मॉडल रोहमन शॉल जल्दी ही एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। हालांकि रोहमन ने शुरू से कहा था कि उन्हें एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस के साथ रहते-रहते उनकी लोकप्रियता ऐसी बढ़ी कि उनके पास फिल्मों और रिएलिटी शो के कई ऑफर आने लगे। रोहमन अपनी पहली फिल्म में एक कश्मीरी लड़के की भूमिका निभा रहे हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

रोहमन शॉल ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि उनके फेमस होने के बाद उनके पास मॉडलिंग के ऑफर आने काफी कम हो गए और ज्यादा से ज्यादा फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। रोहमन ने कहा, फेमस होने के बाद मेरा मॉडलिंग का काम कम होता गया और मुझे फिल्मों के ऑफर ज्यादा आने लगे। मुझे एक्टिंग में दिलचस्पी कम है इसलिए मैं नहीं कहता रहता था। लेकिन मॉडलिंग में पैसे कम है और धीरे-धीरे मुझे लगने लगा कि जब मुझे अवसर मिल रहे हैं तो मुझे एक्टिंग ट्राई करनी चाहिए। 

साभार- इंस्टाग्राम

इसी इंटरव्यू में रोहमन ने ये भी बताया कि उनके पास रिएलिटी शो के ऑफर भी आते रहते हैं और इनमें कंगना रनौत का सुपरहिट शो लॉक अप भी शामिल था। हालांकि रोहमन ने ये बात साफ की है कि वो रियलिटी शो पसंद करते हैं, लेकिन फिलहाल वो सिर्फ एक्टिंग पर फोकस करना चाहते हैं।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक दूसरे से ऑनलाइन मिले थे और फिर कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे। फिर एक्ट्रेस ने लोगों को सोशल मीडिया पर रोहमन से अपने ब्रेकअप की जानकारी दी और साफ किया कि रिश्ता टूटा है, लेकिन एक दूसरे के लिए प्यार हमेशा रहेगा। एक्ट्रेस और उनकी फैमिली के साथ रोहमन अकसर हैंग आउट करते नजर आते हैं।

07 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text