home / एंटरटेनमेंट
सुष्मिता सेन ने अपनी शादी ना करने पर की बात, कहा- ‘इसका कारण मेरे बच्चे बिल्कुल नहीं हैं’

सुष्मिता सेन ने अपनी शादी ना करने पर की बात, कहा- ‘इसका कारण मेरे बच्चे बिल्कुल नहीं हैं’

सुष्मिता सेन ने यह स्पष्ट किया है कि उनकी शादी ना करने का कारण उनकी दोनों बेटियां रिनी सेन और अलीशा सेन बिल्कुल भी नहीं हैं। 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया था और उन्होंने कुछ वक्त पहले ही वेब सीरिज आर्या से कमबैक किया है। उन्होंने हाल ही में बताया कि उनके साथ 3 बार ऐसा हुआ है कि उन्होंने शादी करने के बारे में सोचा लेकिन हर बार भगवान ने उन्हें बचा लिया।

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही उनका रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, लगता है कि दोनों के बीच अभी भी अंडरस्टैंडिंग है क्योंकि दोनों आज भी सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पोस्ट पर रिएक्ट करते हैं। यहां तक कि कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस के ब्यूटी पैजेंट जीते हुए 28 साल पूरे होने के जश्न में भी वह शामिल हुए थे।

अपने पहली बेटी रिनी को अडोप्ट करने के बाद सुष्मिता सेन ने अपने रिलेशनशिप में एक नियम बनाया था और इस बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”मैं कभी भी नहीं चाहती हूं कि कोई आए और मेरे साथ जिम्मेदारी बांटे लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं है कि वो मुझे इस जिम्मेदारी को छोड़ देने के लिए कहें।”

शादी के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, ”खुशकिस्मती से मैं अपने जीवन में काफी दिलचस्प आदमियों से मिली हूं लेकिन सिर्फ एक कारण जिसकी वजह से मैंने शादी नहीं कि वो ये है कि वो हमेशा let down थे। इसका संबंध मेरे बच्चों से बिल्कुल नहीं है। मेरे बच्चे कभी भी उस इक्वेशन में नहीं आए। अगर वो थे भी तो वो बहुत शुक्रगुजार थे। उन्होंने हमेशा मेरी जिंदगी में आए लोगों का खुली बाहों से स्वागत किया है और कभी मुंह नहीं बनाया। उन्होंने हमेशा सभी को एक जैसी रिस्पेक्ट और प्यार दिया है। और यह बहुत ही खूबसूरत है।”

उन्होंने कहा, ”3 बार ऐसा हुआ जब मैं शादी करने के बहुत करीब थी लेकिन भगवान ने मुझे हर बार बचा लिया। मैं आपको बता नहीं सकती हूं कि उनकी जिंदगियों में क्या डिजास्टर्स थे। भगवान ने मुझे हमेशा बचाया है और वह मेरे बच्चों को भी बचाते आए हैं, वह नहीं चाहते कि मैं किसी खराब रिश्ते में रहूं”।

01 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text