home / एंटरटेनमेंट
सुष्मिता सेन ने Italy Vaccay की थ्रोबैक पिक शेयर कर लिखा- ‘Woman got Attitude’, चारू ने किया रिएक्ट

सुष्मिता सेन ने Italy Vaccay की थ्रोबैक पिक शेयर कर लिखा- ‘Woman got Attitude’, चारू ने किया रिएक्ट

एक्टर सुष्मिता सेन ने अपने बारे में बात करते हुए कहा, शी गोट एटिट्यूड और उनकी सिस्टर-इन-लॉ चारू असोपा ने भी इस पर रिएक्ट किया है। इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जो उनके रीसेंट वेकेशन की है। वह अपने इस वैकेशन के लिए इटली के सारदिनिया में गई हुई थीं।

पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने हाथ को काउच के साथ सपोर्ट दे रखा है और अपनी सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सुष्मिता ब्लैक और व्हाइट प्रिंटिड ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने सनग्लास भी पहना हुआ है। दूसरी तस्वीरमें वह अलग पोज देते हुए दिख रही हैं। एक्टर याच पर दिख रही हैं और बैकग्राउंड में कई अन्य याच भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ”The woman’s got an attitude!!! Yeahhh, a really good one!!! I love you guys!!!”

सुष्मिता की इन तस्वीरों पर चारु असोपा ने दिल वाला इमोजी शेयर किया है। बता दें कि चारु असोपा ने 2019 में सुष्मिता के भाई राजीव सेन से शादी की थी और इससे पहले दोनों ने एक दूसरे को 4 महीने तक डेट किया था। दोनों ने पिछले साल नवंबर में जियाना का स्वागत किया था और कुछ वक्त पहले ही दोनों ने अपने तलाक की घोषणा की है।

सुष्मिता सेन की तस्वीर को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक ने लिखा, ”हमेशा ऐसे ही स्ले करते रहना मेरे खूबसूरत soul”। अन्य ने लिखा, ”मैम, आप हिम्मत और आत्मविश्वास को दर्शाती हैं। वहीं तीसरे ने लिखा, आप डीवा हैं”। एक अन्य ने लिखा, ”कोई अंदर और बाहर से इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।”

गौरतलब है कि पिछले महीने सुष्मिता सेन आइपीएल के पूर्व चेयरमेन ललित मोदी के साथ मालदीव और इटली घूमने गई थीं और इसके कुछ वक्त बाद ही दोनों ने बताया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों को काफी ट्रोल किया गया था। इसके बाद सुष्मिता से ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह रिन्नी और अलीशा दिख रहे थे और उन्होंने लिखा था, ”मैं हेप्पी प्लेस में हूं। शादी नहीं की, कोई रिंग नहीं है, प्यार से भरपूर जगह पर। मैंने बहुत क्लैरिफिकेशन दे दिया है और अब वापस काम और जिंदगी पर। मेरे साथ मेरी खुशी बांटने के लिए शुक्रिया… और जो ऐसा नहीं करते हैं उन्हें #NOYB!! I love you guys!!!”

05 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text