home / एंटरटेनमेंट
‘Gold Digger’ बोले जाने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कही ये बात

‘Gold Digger’ बोले जाने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कही ये बात

ललित मोदी ने बीते हफ्ते अपने और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप में होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है और इसके बाद से ही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को लोग ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि कई लोगों ने उन्हें गोल्ड डिगर, ब्रिकबैट्स आदि भी कहा है और अब आखिरकार एक्ट्रेस ने इस पर ट्रोलर्स का मुंह बंद करते हुए कड़ा जवाब दिया है।

एक्ट्रेस ने रविवार शाम को एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, यह बहुत ही दिल दुखाने वाला है कि हमारे आसपास की दुनिया कितनी खराब और नाखुश है। इसके साथ उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह इंफिनिटी पूल में दिखाई दे रही हैं। सुष्मिता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ”so-called intellectuals अपनी idiosyncrasies… इग्नोरेंट अपनी ची और फनी गॉसिप… दोस्त, जो मेरे कभी थे नहीं और लोग जिनसे मैं कभी मिली नहीं, सभी अपनी ग्रैंड ऑपिनियन शेयर कर रहे हैं और मेरे जीवन की गहराई से जानकारी और किरदार को ‘गोल्ड डिगर’ बता रहे हैं… ये सब वाकई जीनियस हैं।”

एक्ट्रेस ने लिखा, ”मैं गोल्ड से ज्यादा अधिक नीचे तक खुदाई करती हूं और सच कहूं तो मैं डायमंड्स पसंद करती हूं। और हां मैं अभी भी अपने लिए खुद ही इसे खरीदती हूं।” उन्होंने लिखा, ”मेरे चाहने वालों और वेल विशर ने जिस तरह से मुझे इस दौरान सपोर्ट किया वो मेरे लिए बहुत मायने रखता है। कृपा जान लें कि आपकी सुश एकदम ठीक है… क्योंकि मैं कभी भी ट्रांसिएंट borrowed लाइट ऑफ अप्रूवल और अपॉज के लिए नहीं जी हूं। मैं सूरज हूं… अपने आप में संपूर्ण और पूरी तरह से अपनी समझ में हूं।”

इतना ही नहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर एक दो आर्टिकल के लिए अपना एप्रिसिएशन भी दिखाया है। वहीं आपका बता दें कि ललित मोदी द्वारा कंफर्म किए जाने और बायो को बदले जाने के बाद अब सुष्मिता सेन ने भी अपना बायो बदल लिया है और उन्होंने लिखा है I am और साथ में दिल का इमोजी लगा रखा है।

18 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text