home / एंटरटेनमेंट
सुप्रिया पाठक ने खोली तापसी पन्नू की पोल, कहा – जैसी वो दिखती है वैसी बिल्कुल नहीं है

सुप्रिया पाठक ने खोली तापसी पन्नू की पोल, कहा – जैसी वो दिखती है वैसी बिल्कुल नहीं है

तापसी पन्नू का जिक्र बॉलीवुड में हमेशा से ही बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर किया जाता है। ट्रोलर्स को करारा जवाब देना हो या फिर बिना डरे अपनी बात कहनी हो, तापसी ने कभी भी इनसे कॉम्प्रोमाइज नहीं किया है।। ‘चश्मे बद्दूर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। अभी कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को देखने के बाद कुछ लोगों ने तापसी को उनके लुक से ट्रोल कर दिया। खास बात यह है कि तापसी ने अपने इस अंदाज में इन ट्रोलर्स को जवाब भी दिया।

दरअसल, तापसी फिल्म रश्मि रॉकेट में एथलीट के किरदार में नजर आईं हैं। एथलीट के किरदार के उन्होंने वैसी ही बॉडी बनाई है। तापसी को कई लोग सोशल मीडिया पर मर्द की बॉडी तो कोई ट्रांसजेंडर कह रहे थे। तापसी को उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए ट्रोल किया जा रहा था, लेकिन उन्होंने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी। तापसी ने उन सभी लोगों के लिए एक्ट्रेस ने ट्वीट किया है। तापसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें ट्रोल करने वालों के ट्वीट शामिल किए गए हैं। एक ट्वीट में लिखा था- मर्द की बॉडी वाली लड़की कहा तो बड़ा बुरा लगा.. ये देख के भड़क मत जाना प्लीज।

ऐसा नहीं है कि पहली बार तापसी ने ट्रोलर्स को इस तरह से जवाब दिया है। वो पहले भी ऐसा कई बार कर चुकी हैं। ऐसे में लोग ये अंदाजा लगा लेते हैं कि इस तरह शख्स का नेचर भी वास्तव में ऐसा ही अडियल होता है। हालांकि, तापसी का स्वभाव पूरी तरह से अलग है और उनका व्यवहार बहुत विनम्र है। ये बात खुद उनकी कोस्टार एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताई है। बता दें कि इस फिल्म में सुप्रिया पाठक ने तापसी की मां का रोल प्ले किया है।

उन्होंने बताया, “सोशल मीडिया पर खुद को बोल्ड तरीके से पेश करने वाली तापसी असल जिंदगी में बहुत अलग हैं। वह सोशल नेटवर्क पर जिस तरह बेबाकी और बोल्डनेस से ट्रोलर्स को कड़ा जवाब देती हैं। असल जिंदगी में वो बहुत अलग हैं। तापसी बहुत मजबूत लड़की है। वह इस बात को लेकर स्पष्ट है कि वह जीवन में किस ऊंचाई तक पहुंचना चाहती है, उसके लक्ष्य क्या हैं। मूल रूप से, वह किसी भी तरह से भ्रमित नहीं होती है। वह हमेशा अपने काम पर केंद्रित रहती है। इसलिए वह कभी भी फालतू की बात नहीं करती। लेकिन अगर कोई मुद्दा गंभीर है या उसका जवाब देने की जरूरत है, तो वो साहस दिखाती है और रिएक्ट करती है। लेकिन वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं है। वह सभी के साथ विनम्रता से पेश आती है।”

आपको बता दें कि तापसी पन्नू फिल्म रश्मि रॉकेट में एक एथलीट के किरदार में नजर आएंगी। जिसे अपने करियर में एक समय पर जेंडर टेस्ट से होकर गुजरना पड़ा था। इस दौरान हुई शर्मिंदगी के खिलाफ वह केस लड़ती नजर आयेंगी। फिल्म में तापसी के साथ सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेन्युली लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 15 अक्टूबर को ZEE5 पर रिलीज होने वाली है।

12 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text