home / एंटरटेनमेंट
Sunny Leone Wedding Story

सनी लियोनी ने शेयर की शादी की Pic, बताया शादी के समय दोनों के पास नहीं थे पैसे

सनी लियोनी और डेनियल वेबर हर मायने में बहुत अलग, अनकंवेंशनल कपल हैं। पोर्न दुनिया से लेकर बॉलीवु़ड में नाम बनाने तक सनी और डेनियल ने हमेशा एक दूसरे को स्ट्रॉन्ग सपोर्ट दिया है। दोनों के तीन बच्चे हैं जिनमें दो बेटे और बेटी निशा भी है, जिसे इस कपल ने गोद लिया है। 

सनी ने डेनियल वेबर को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए अपनी शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें सनी ने रेड एम्बेलिश्ड  लहंगा पहना है और डेनियल ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में सनी ने लोगों के साथ अपनी वेडिंग स्टोरी भी शेयर की है और ये बताया है कि दोनों ने कैसे अपनी जर्नी शुरू की थी। सनी ने लिखा है, आज शादी के 11 साल हो गए। उस समय हमारे पास पैसे नहीं हुआ करते थे, 50 से भी कम गेस्ट थे, रिसेप्शन के लिए हमने वेडिंग में मिले लिफाफे खोले थे, फूलों की सजावट पूरी तरह से गलत थी, लोगों ने शराब पीकर बहुत खराब स्पीच दिया था और वेडिंग केक के रूप में एक अगली शीट केक था…ये सब हमें याद दिलाता है कि कैसे हमदोनों इतनी दूर साथ आए हैं और ये संभव नहीं होता बिना उस प्यार के जो हम शेयर करते हैं। मुझे अपनी शादी की कहानी पसंद है क्योंकि ये हमारा तरीका था, वैसे ही जैसे कि हमने अपनी पूरी जर्नी तय की है। आई लव यू बेबी। 

डेनियल वेबर ने भी सनी लियोनी को टैग करते हुए लिखा है, हैप्पी एनिवर्सरी। इतने दिनों में मैं इसी निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि मैं 99 प्रतिशत बार सही होता हूं। 

सनी लियोनी और डेनियल वेबर की शादी 11 साल पहले हुई थी। शादी के पहले इन दोनों ने एक दूसरे को तीन साल डेट किया था। डेनियल जहां सनी को उन्हें फैमिली का महत्व समझाने का श्रेय देते हैं, वहीं सनी का मानना है कि डेनियल ने उन्हें ऐसे समय में भी सपोर्ट किया है जब वो बहुत लो फेज में थी।

10 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text