home / एंटरटेनमेंट
sunny leone anurag kashyap

अनुराग कश्यप के साथ काम करने वाली हैं सनी लियोन, कहा “सपने सच होते हैं”

सनी लियोन की जर्नी किसी भी बॉलीवुड आउटसाइडर को इंस्पायर कर सकती है। मॉडल से एक्टर बनी इस सेलेब्रिटी ने अपनी शर्तों पर धीरे-धीरे अपने लिए सफलता का मुकाम खुद बनाया है। 

पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर सनी लियोन ने हाल ही में अपना अगला प्रोजेक्ट निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ साइन किया है। अपनी इस सफलता को सेलिब्रेट करते हुए और आभार व्यक्त करते हुए सनी ने ये खबर खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप को उन्हें अपनी फिल्म में लेकर एक चांस लेने के लिए उन्हें खासतौर से धन्यवाद दिया है।

सनी ने अनुराग कश्यप के साथ अपनी एक हैप्पी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, हां, मेरी स्माइल एक कान से दूसरे कान तक लंबी है, क्योंकि सपने जरूर सच होते हैं। मैं मिलियन सालों में भी ये नहीं सोच सकती थी कि कोई अनुराग कश्यप जैसा अमेजिंग इंसान मुझे लेकर चांस ले सकता है। मेरी जर्नी बहुत अमेजिंग रही है, लेकिन वो कभी भी बहुत आसान नहीं रही है।

साभार- इंस्टाग्राम

इतने साल इंडिया और बॉलीवुड में रहने के बाद एक दिन एक कॉल आया कि क्या आप अनुराग कश्यप की फिल्म के लिए ऑडिशन देंगी। सनी लियोन को लोगों ने जिस्म 2, रागिनी एमएमएस 2 और एक पहेली लीला जैसी फिल्मों में देखा है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, लाइफ में कुछ ऐसे पल होते हैं जो आपके लिए सब कुछ बदल देते हैं, मेरे दिल और दिमाग में वो पल यही है। आगे चीजें जैसी भी रहे मैं ये हमेशा याद रखूंगी कि अनुराग सर आपने मेरे साथ चांस लिया है।

अनुराग कश्यप ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, थैंक्यू सनी लियोन हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए। तुम अमेजिंग हो और तुम्हारे साथ काम करना बहुत अच्छा रहा।

29 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text