home / एंटरटेनमेंट
सुंबुल तौकीर इस वजह से बिग बॉस 16 से ले सकती हैं Voluntarily Exit, रातों-रात जा सकती हैं घर से बाहर

सुंबुल तौकीर इस वजह से बिग बॉस 16 से ले सकती हैं Voluntarily Exit, रातों-रात जा सकती हैं घर से बाहर

बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर खान काफी अच्छा कर रही हैं और वह घर में काफी वक्त तक टिके रहने में भी कामयाब रही हैं। इसी के साथ ही वह घर में इतने वक्त तक रुकने वाली सबसे युवा कंटेस्टेंट भी बन गई हैं और उन्होंने बिग बॉस 16 में 100 से अधिक दिन बिता लिए हैं और इसके लिए उनके फैंस उन पर गर्व महसूस कर रहे हैं। हालांकि, लेटेस्ट जानकारी की मानें तो सुंबुल तौकीर, घर से voluntarily exit ले सकती हैं क्योंकि उनके पिता की तबियत काफी बिगड़ गई है और वह घर से रातों-रात बाहर आ सकती हैं और अपने फैंस को हैरान कर सकती हैं।

हालांकि, इस पर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आया है। इंसाइडर की मानें तो सुंबुल तौकीर को एकता कपूर के मशहूर सीरियल नागिन में लीड रोल के लिए भी अप्रोच किया गया है और इमली फेम इसमें दिलचस्प भी हैं लेकिन अभी तक इस पर भी कोई कंफर्मेशन नहीं आया है। बता दें कि सुंबुल तौकीर को उनके चाइल्डिश व्यवहार के लिए घर के अंदर काफी क्रिटिसाइज किया गया था और शालिन भनोट के साथ उनके रिश्ते के कारण भी लेकिन इन सबके बाद भी एक्ट्रेस ने घर के अंदर अपनी डिगनिटी को बनाए रखा।

ADVERTISEMENT

वहीं, घर में एक दिन के लिए फहमान खान की एंट्री ने भी सुंबुल को आगे बढ़ने में काफी मदद हुई और वह वापस ट्रैक पर आ गईं और शो में आगे बढ़ती रहीं लेकिन अब फैंस को उम्मीद है कि वह शो को जीत सकती हैं। वहीं दूसरी ओर ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आई थीं कि घर में एक्टिव न होने के कारण एक्ट्रेस की फीस को कम कर दिया गया है और वह बोटम थ्री या फोर पर आ गई हैं। हालांकि, उनेक पिता ने इन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया था।

17 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text