home / एंटरटेनमेंट
Sumbul Fahmaan

बिग बॉस के घर में आने वाले हैं सुंबुल के Rumoured बॉयफ्रेंड फहमान खान, इनकी दोस्ती पापा को भी है पसंद

बिग बॉस 16 में होने वाली उथल पुथल का असर घर के बाहर भी काफी सेलेब्स के फैन्स पर बहुत गहरा पड़ता है और ये बात सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं। सुंबुल तौकीर भले ही बिग बॉस के घर में अब तक अपने व्यक्तित्व को खुलकर बाहर नहीं ला पाई हैं, लेकिन उन्हें बाहर से उनके फैन्स का सपोर्ट बहुत अधिक मिल रहा है। शायद यही वजह है कि खुद बिग बॉ, उनके गेम को सही ट्रैक पर लाने के लिए कभी सलमान खान तो कभी खुद एक्ट्रेस के पापा से सुंबुल को गाइड कराते रहे हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

अब शो में सुंबुल के को एक्टर और बहुत अच्छे दोस्त फहमान खान एंटर करके एक्ट्रेस को सपोर्ट देने वाले हैं। फहमान खान के शो में आने की बातें तो बहुत दिनों ,से हो रही थी, लेकिन अब चैनल के प्रोमो में फहमान की एंट्री तय कर दी है। बता दें शो इमली करते हुए इन दोनों सेलेब्स के बीच अफेयर होने की चर्चाएं भी होती रही हैं।

ये भी पढ़े- Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर ने शालिन भनोट से दोस्ती की खत्म! कहा – ‘मुझे क्या मिला बेइज्जती

सुंबुल का कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं

साभार- इंस्टाग्राम

जो लोग बिग बॉस को रेगुलर फॉलो करते हैं वो जानते हैं घर में सुंबुल के बॉयफ्रेंड को लेकर किस तरह की बातें होती रही हैं। टीना दत्ता ने हाल ही में हुए एपिसोड में इस बात को क्लियर करते हुए साजिद से कहा था कि सुंबुल ने घरवालों से कहा है कि बाहर उनके बॉयफ्रेंड हैं, लेकिन उसने शालीन से कहा है मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है, लेकिन मैंने सभी को बताया है कि मेरा बॉयफ्रेंड है। 

एक्ट्रेस के पापा को पसंद है फहमान

हाल ही में शो में जब सुंबुल की उनके पापा से बात करवाई गई थी तो एक्ट्रेस के पापा ने नेशनल टीवी पर कहा था कि दोस्त फहमान जैसे होने चाहिए जो हर समय साथ देने के लिए खड़ा रहे।

ये भी पढ़े- इमली छोड़ रहे हैं फहमान खान और सुंबुल तौकीर, वायरल हो रहा है दोनों का Romantic वीडियो

बिग बॉस में फहमान की एंट्री के बारे में रिपोर्ट्स हैं कि एक्टर घर में अपने आने वाले शो धर्मपत्नी को प्रमोट करने के इरादे से जा रहे हैं। फहमान कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं, बल्कि घर में सिर्फ कुछ घंटे ही रुकेंगे।

24 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text