ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
सुहाना खान ने अपने मीडिया इंटरेक्शन से जीता फैंस का दिल, पिता शाहरुख ने भी जमकर की बेटी की तारीफ

सुहाना खान ने अपने मीडिया इंटरेक्शन से जीता फैंस का दिल, पिता शाहरुख ने भी जमकर की बेटी की तारीफ

सुहाना खान अपनी डेब्यू फिल्म द आर्चीज की रिलीज के लिए तैरा हैं। हाल ही में वह मुंबई में अपनी को-स्टार कोयल पुरी के बुक लॉन्च ईवेंट पर पहुंची थीं। पहली बार सुहाना किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाई दी और इस मीडिया इंटरेक्शन में उन्होंने बेहद ही अच्छे तरीके से खुद को रीप्रिजेंट किया।

कई लोगों ने सुहाना खान की तारीफ की क्योंकि उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में खुलकर बात की और साथ ही खुद को शाहरुख खान से भी कम्पेयर किया। इतना ही नहीं शाहरुख खान भी अपनी बेटी पर बहुत प्राउड हैं क्योंकि वह इतनी ग्रेसफुल यंग वुमन बन रही हैं। एक्टर ने गौरी खान द्वारा शेयर की ईवेंट की वीडियो को एक्स पर शेयर किया और लिखा, ”हां, हमारे लिए जिंदगी का चक्र घूम रहा है और अब हमारे बच्चे इसे पूरा करने में हमारी मदद कर रहे हैं। आपने तीनों के साथ बहुत अच्छा काम किया है… उन्हें पढ़ाया, उन्हें डिग्निटी और प्यार शेयर करने की डिजायर सिखाई और सुहाना इतनी आर्टिकुलेट हैं लेकिन डिंपल मेरा है।”यहां देखें वीडियो –

एक्स यूजर को सुहाना का ऑडियंस के साथ बातचीत करना काफी अच्छा लगा और कइयों ने कमेंट करते हुए उनकी काफी तारीफ भी की। देखें –

सुहाना ने 15 साल की उम्र में घर छोड़ने के बारे में की बात

ईवेंट के दौरान सुहाना ने बताया कि उन्होंने 15 साल की उम्र में घर से बाहर जाने को लेकर कैसे डील किया। उन्होंने कहा, ”मैं खुद को इमिग्रेंट नहीं कहूंगी। मैं वहां पढ़ाई करने गई थी। मैंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और बोर्डिंग स्कूल चली गई थी और मेरे लिए यह डरावना था क्योंकि कल्चर बदल गया था और वहां पर घर जैसा महसूस करने में मुझे थोड़ा वक्त लगा लेकिन जब मुझे ऐसा महसूस हुआ तो उसका कारण मुझे वहां मिले लोग ही थी। उनकी दोस्ती या फिर उनका प्यार या जिस तरह से उन्होंने मुझे ऐहसास कराया कि मुझे देखा जा रहा है, वो भी एक ऐसी जगह जहां मैं सबके लिए इंविजिबल थी।”

ADVERTISEMENT

अपने पिता की तरह सुहाना भी इंटरव्युअर डिलाइट बन रही हैं। मैं तो उनका द आर्चीज के प्रेस टुअर के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।

17 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT