home / फैशन
सुहाना खान अपने नए फोटोशूट सेशन में रेड बॉडीकोन में आईं नजर, देखें Pics

सुहाना खान अपने नए फोटोशूट सेशन में रेड बॉडीकोन में आईं नजर, देखें Pics

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने Golden Hour फोटोशूट के दौरान की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन नई तस्वीरों में सुहाना रेड बॉडीकोन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में सुहाना खान ने अपने बालों को पीछे पोनीटेल में बांध रखा है और साथ ही उन्होंने गोल्डन हूप इयररिंग्स पहने हुए हैं। इसके साथ ही सुहाना ने गोल्डन नेकलेस भी पहना हुआ है और वह Golden Hour के ग्लो में पोज करते हुए दिखाई दे रही हैं। ऐसा लग रहा है कि सुहाना बाल्कनी में खड़ी हैं और उनके सामने कुछ घर और पेड़-पौधे हैं। 

हालांकि, इस तस्वीर में सुहाना खान ने अपनी लॉकेशन के बारे में नहीं बताया है। पिछले हफ्ते सुहाना खान पोर्तुगल में थीं और उन्होंने लेक के पास के अपने फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया था। उससे पहले सुहाना अपनी मां गौरी खान के साथ बेलग्रेड में थीं। 

बेलग्रेड में गौरी और सुहाना चर्च ऑफ सेंट सावा के सामने पोज करते हुए दिखाई दिए थे। इस दौरान गौरी व्हाइट शर्ट, ग्रीन शोर्ट्स और ग्रीन जैकेट में दिखाई दे रही थीं तो वहीं सोहाना पिंक क्रोप टॉप और मैचिंग स्कर्ट में नजर आई थीं। 

सुहाना खान, गौरी और शाहरुख की एक ही बेटी हैं। उनके बड़े भाई आर्यन खान हैं और छोटे भाई अब्राहम खान है। हाल ही में रशाबंधन के मौके पर सुहाना ने अपने दोनों भाइयों के साथ तस्वीर शेयर की थी। सुहाना ने आर्यन के साथ की अपनी दुबई में पिछले साल हुए आईपीएल की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। वहीं एक तस्वीर उन्होंने अब्राहम के साथ भी शेयर की थी। 

सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रही हैं। आर्यन ने भी हाल ही में यूनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न कैलीफॉर्निया से अपनी ग्रेजुएशन खत्म की है। सुहाना भी अपने पिता की तरह एक्टर बनना चाहती हैं। उन्होंने अपने स्कूल के प्ले और शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल

26 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text