home / एंटरटेनमेंट
शानदार दृश्यों से लेकर कहानी तक, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की ‘चेहरे’ में देखने को मिलेंगी ये 5 चीजें

शानदार दृश्यों से लेकर कहानी तक, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की ‘चेहरे’ में देखने को मिलेंगी ये 5 चीजें

बॉलीवुड एक्टर इमरानी हाशमी और अमिताभ बच्चन पहली बार फिल्म चेहरे में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को रुमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है। अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के बाद चेहरे दूसरी ऐसी हिंदी फिल्म है जो कोविड-19 सेकेंड वेव के बाद सिनेमाघरों में रिली होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आया था। बता दें कि यह फिल्म 27 अगस्त यानी कि आज सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। साथ ही इस फिल्म को बर्फीले क्षेत्रों में शूट किया गया है, जो इस फिल्म की कहानी को और दिलचस्प बना रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस फिल्म में आपको कौन सी 5 चीजें देखने को मिलेंगी

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ऑन-स्क्रीन पेयरिंग

इमरान और अमिताभ बच्चन पहली बार सिलवर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए इमरान ने एक इंटरव्यू में कहा, उनके साथ कॉन्फ्लिक्ट वाली परिस्थितियों में एक्ट करना काफी सरियल और थोड़ा सा डराने वाला भी था। लेकिन वह बहुत ही डिसिप्लिंड और अपना 100 प्रतिशत देने वाले एक्टर हैं और जब आप किसी ऐसे एक्टर के साथ काम करते हैं, जिनका दिल बहुत बड़ा हो तो उससे आपकी खुद की परफॉर्मेंस ही अच्छी होती है क्योंकि आप अधिक कॉन्फिडेंस के साथ अपना सीन कर पाते हैं।

शानदार बर्फीले दृश्य

चेहरे फिल्म को खूबसूरत बर्फीली वादियों में शूट किया गया है, जो फिल्म की कहानी में और ड्राम एड कर रही है और इसे एक मिस्टिक प्लॉट दे रही है।

दिलचस्प कहानी

दर्शकों को जोड़े रखने के लिए एक संतोषजनक रहस्य थ्रिलर हमेशा एक बेहतरीन हुक होता है। चेहरे एक शानदार स्टार कास्ट के साथ एक अनसुलझे रहस्य की कहानी पेश करता है।

म्यूजिक

चेहरे फिल्म का साउंड ट्रैक आपको कई ट्यून्स रिदम और फ्लेवर दे रहा है। फिल्म के रिलीज किए गाने भी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं और इस वजह से फिल्म देखने का ये भी एक अच्छा कारण है। 

70एमएम एक्सपीरियंस

भारतीय दर्शकों को दशकों से अपने पसंदीदा सितारों को देखने के लिए सिनेमाघरों के अंदर कदम रखने के लिए जाना जाता है। दर्शकों के लिए बड़े पर्दे पर फिल्म को एक सार्थक अनुभव बनाने के लिए चेहरे शानदार दृश्यों के साथ आपको एक बेहतरीन अनुभव देगी।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

 

27 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text