home / एंटरटेनमेंट
sriti jha

कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा यानि सृति झा खतरों के खिलाड़ी को अपनी सेल्फ डिस्कवरी जर्नी मानती हैं 

शो कुमकुम भाग्य में अपने सिंपल और स्ट्रॉन्ग लड़की वाले इमेज से लोगों का दिल जीत चुकी सृति झा अब टीवी के रियल वर्ल्ड में लोगों को अपना रियल साइड दिखाने के लिए तैयार हैं। सृति झा इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में व्यस्त हैं और इस शो को वो अपने लिए किसी सेल्फ डिस्कवरी जैसा मानती हैं। एक्ट्रेस के अनुसार उन्होंने इस शो पर खुद को ही बहुत सरप्राइज दिया है। 

सृति ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कहा, मुझे एहसास हुआ कि मैं खुद को सरप्राइज कर सकती हूं। इसका क्रेडिट मैं खुद को दूंगी। क्या होता है कि हम बहुत आसानी से अपने आपको बार-बार जज करते हैं या जो करते हैं उसपर कई बार सोचते हैं। कभी-कभी मैं कैमरे पर कॉन्शियस हो जाती हूं और अपने रिएक्शन पर सवाल उठाने लगती हूं। लेकिन शो में, जब आप डर की स्थिति में होते हैं, तो आपका अपने इमोशनेस पर कोई कंट्रोल नहीं रहता है। मैंने बहुत कुछ ऐसा कहा और किया है, लेकिन ये सब मेरे हाथ में नहीं था। 

इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि महीनों की ट्रेनिंग के बाद अब उन्हें नई चीजें ट्राई करने में झिझक नहीं होती है और वो हारने से भी ओके महसूस करती हैं। सृति ने कहा कि यही तरीका है कि आप कुछ सीख सकते हैं, आप गिरते हैं और फिर उठकर ट्राई करते हैं, यही जरूरी है।

शो में हार जीत पर सृति ने कहा है कि उनका मानना है कि लाइफ और डेथ के बीच में टाइम पास करना है और वो हर मोमेंट को एंजॉय करना चाहती हैं। हमेशा किताबों से घिरी रहने और एकांत पसंद करने वाली सृति इतने सारे टीममेट्स के साथ कैसे एडजस्ट कर रही हैं ये पूछने पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो अकेले बहुत ट्रैवल करती हैं और उन्हें नए,अनजान लोगों से अक्सर इंटरैक्ट करना पड़ता है। उन्हें लोगों की कहानी जानना पसंद है और यहां भी वो 14 ऐसे लोगों के साथ हैं जिनकी कहानी वो नहीं जानती हैं और वो इनके साथ हर मोमेंट एंजॉय कर रही हैं। 

बता दें शो के प्रोमो में सृति को एलीगेटरस, सांप के साथ भी देखा गया है और हवा में फ्री फॉल करते भी एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं।

29 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text