एंटरटेनमेंट

टाइगर श्रॉफ की इस एक्ट्रेस को मिली एक बड़ी फिल्म!

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  May 22, 2018
टाइगर श्रॉफ की इस एक्ट्रेस को मिली एक बड़ी फिल्म!

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में कई नए चेहरों ने डेब्यू किया है। आलिया भट्ट स्टारर हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से भी 2 नई एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, ताजा खबरों की मानें तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक एक्ट्रेस (और वे दिशा पाटनी नहीं हैं!) को उनकी दूसरी बड़ी फिल्म के लिए साइन किया गया है।

तारा के चमके सितारे

टाइगर श्रॉफ ‘बागी 2’ की धमाकेदार सक्सेस के बाद अब धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ इन दोनों की ही डेब्यू मूवी है। गॉसिप गलियारों की मानें तो टाइगर की चमकती किस्मत का असर तारा सुतारिया पर भी पड़ने लगा है। उनकी पहली बड़ी फिल्म की शूटिंग अभी खत्म भी नहीं हो पाई है और दूसरी फिल्म की बातें शुरू हो गई हैं।

Student of the year 2

Image Source : Instagram/Tiger Shroff

शाहिद के साथ आएंगी नजर

कुछ समय पहले खबर आई थी कि शाहिद कपूर (shahid kapoor) को फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक के लिए साइन किया गया है और इस फिल्म की एक्ट्रेस की तलाश अभी जारी है। बॉलीवुड रिपोर्ट्स की मानें तो अब मेकर्स इस फिल्म के लिए तारा सुतारिया को साइन करने का मन बना चुके हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो तारा की अगली बड़ी फिल्म की शूटिंग जुलाई तक शुरू भी हो जाएगी। कई तरह के डांस फॉर्म्स में ट्रेंड तारा सुतारिया इससे पहले डिज्नी के दो शो में नज़र आ चुकी हैं। एक्टिंग और डांस के अलावा उन्हें सिंगिंग का भी काफी शौक है।

Tara Sutaria and Shahid Kapoor

Image Source : Instagram/Shahid Kapoor & Tara Sutaria

शाहिद कपूर भी हैं व्यस्त

फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद कपूर एक राजपूत राजा के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म की काफी सराहना हुई थी। अब वे जल्द ही ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम के साथ नजर आएंगे। फिलहाल इस खबर पर आधिकारिक मोहर नहीं लगी है पर माना जा रहा है कि फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक की शूटिंग भारत के अलावा कुछ विदेशी लोकेशंस पर भी की जाएगी। वहीं, तारा सुतारिया ने हाल ही में देहरादून व मसूरी में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है।

ऑल द बेस्ट तारा सुतारिया! बॉलीवुड में आपका स्वागत है।

ये भी पढ़ें :