logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
सोनू निगम और उनकी पत्नी को हुआ कोविड-19, कहा- ‘यह है हैप्पी कोविड परिवार’

सोनू निगम और उनकी पत्नी को हुआ कोविड-19, कहा- ‘यह है हैप्पी कोविड परिवार’

सोनू निगम जो इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में रह रहे हैं ने घोषणा की है कि उन्हें कोविड-19 हो गया है और उनके साथ-साथ उनकी पत्नी बेटे और भाभी को भी कोविड-19 हो गया है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक व्लॉग शेयर करते हुए अपने स्वास्थ्य के बारे में बात की है। 

अपनी पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, #SonuLiveD | Vlog 141. मुझे कोविड हो गया है। आप सभी को नव वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं। #covid_19 #newyear2022 #vlog। वीडियो में उन्होंने बताया कि कई बार कोविड टेस्ट उनके सकारात्मक आए हैं लेकिन उनके लक्षण काफी माइल्ड हैं और उन्हें ऐसा नहीं कि उनकी तबियत खराब है। 

अपने वीडियो में उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमें इसके साथ रहना होगा। मैंने कई बार बुखार होने के बाद भी लाइव कोन्सर्ट किए हैं लेकिन ये उससे काफी बेहतर है क्योंकि मैं मर नहीं रहा हूं। इसके बाद उन्होंने थोड़ा गाना भी गाया और कहा कि वह गाना गा पा रहे हैं और इस वजह से उन्हें अच्छा महसूस हो रहा है। 

उन्होंने कहा, उनकी पत्नी और बेटे को भी कोविड-19 हो गया है और इस वजह से वह अपने बेटे के साथ समय नहीं बिता सकते हैं, जिससे वह काफी समय से नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा, ये एक खुशहाल कोविड परिवार है। सोनू ने कहा कि उन्होंने सुपर सिंगर के शूट के लिए भुवनेश्वर जाना था लेकिन अब वह क्वारंटाइन में हैं और इस वजह से ट्रेवल नहीं कर पाएंगे। 

कोविड की तीसरी लहर के कारण काम पर असर पड़ने के बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा, हमें सावधान रहने की जरूरत है और इस समय यह काफी तेजी से फैल रहा है। मुझे थिएटर के लोगों के लिए बुरा लग रहा है और फिल्म मेकर्स के लिए भी क्योंकि पिछले 2 सालों में हमारा काम काफी अधिक प्रभावित हुआ है। 

यह भी पढ़ेंं:
BB15: करण कुंद्रा के साथ झगड़े के बाद रोते हुए तेजस्वी प्रकाश ने खुद को बताया उनकी ‘गर्लफ्रेंड’
OTT प्लेटफार्म पर जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली हैं ये 5 मोस्ट अवेटेड वेब सीरिज
तीन साल बाद अनुष्का शर्मा कर रही हैं कमबैक, लगातार तीन बड़े बजट की फिल्मों में आयेंगी नजर

05 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text