home / एंटरटेनमेंट
सोनम कपूर ने दिखाई अपने बेटे वायु के कमरे की झलक, इस खास थीम पर बना है बेबी रूम

सोनम कपूर ने दिखाई अपने बेटे वायु के कमरे की झलक, इस खास थीम पर बना है बेबी रूम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) 20 अगस्त को एक बेटे की मां बनी थीं, जिनका नाम उन्होंने वायु (Vayu) रखा है। वो इन दिनों अपने मदरहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं। बेटे के जन्म के बाद से सोनम और आनंद (Anand Ahuja) दोनों का परिवार काफी उत्साहित है। सोनम कपूर अपने लाडले के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती हैं। हालांकि बेटे के चेहरे को अभी भी उन्होंने पब्लिक नहीं किया है। बेटे को लेकर सोनम और आनंद दोनों ही काफी तैयारियां कर रहे हैं। तभी तो सोनम ने अपने बेटे वायु के लिए उसका एक ड्रीम रूम तैयार किया है, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

दरअसल, सोनम कपूर ने बेटे वायु के लिए एक शानदार नर्सरी बनवाई है, जिसकी झलक उन्होंने फैन्स संग साझा की। सोनम ने बेटे के लिए बहुत ही लग्जरी नर्सरी बनवाई है। सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे वायु के नर्सरी रूम की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जो बेहद यूनिक है। आइए आपको दिखाते हैं सोनम के  बेबी रूम की तस्वीरें –

सोनम के बेटे का रूम बेहद स्पेशियस होने के साथ ही बेहद डिसेंट और पीसफुल भी है। इसे सोनम ने ‘वंडर एंड ब्यूटी’ का नाम दिया है।

इस नर्सरी में बहुत सारे वुडेन वर्क का इस्तेमाल किया है। साथ ही इसमें अर्थ कलर्स का ज्यादा से ज्याद यूज किया गया है। वायु का रूम बहुत पीसफुल वाइब्स दे रहा है, जहां किसी को भी सुकून ही मिलेगा।

इस नर्सरी के बैकड्रॉप पर चारकोल पेटिंग नजर आ रही है। इसके साथ ही नर्सरी में खिलौने और अन्य सामान रखने के लिए काफी जगह भी रखी गई।

नर्सरी में पैरेंट्स के लिए रॉकिंग चेयर भी रखी गई है। इस रूम को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है कि बच्चे के साथ-साथ पेरेंट्स भी रूम में आराम कर सकें। नैचुरल सनलाइट के लिए नर्सरी में एक बड़ी सी विंडो को भी शामिल किया गया है।

इस नर्सरी में उन सब बातों का ध्यान रखा गया है, जो बच्चे के लिए जरूरी होती हैं। सोनम ने नर्सरी की फोटोज शेयर कर उन सभी लोगों को धन्यवाद किया है, जिनकी वजह से ये आलिशान नर्सरी बन पाई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है। वे लिखती हैं, ‘उन लोगों के लिए एप्रिसिएशन पोस्ट है, जिन्होंने मेरी मां की और मेरी बेबी बॉय के आने के लिए इसे तैयार करने में मदद की है। वायु की नर्सरी का डिजाइन, फर्नीचर, वॉलपेपर समेत रूम की हर चीज लाजवाब है’।

कुछ दिन में वायु 3 महीने के हो जाएंगे और इस नन्ही सी उम्र में उनके रूम को देख सभी की आंखें खुली रह गई हैं। वैसे वायु के रूम की तस्वीरें देखकर सभी सोनम और आनंद के पसंद की खूब तारीफ कर रहे हैं।

(फोटो साभार- सोनम कपूर इंस्टाग्राम)

14 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text