home / एंटरटेनमेंट
सोनम कपूर की सासू मां ने उनकी प्रेगनेंसी पर किया रिएक्ट, कहा- ‘दादी बनने के लिए बहुत एक्साइटिड हूं’

सोनम कपूर की सासू मां ने उनकी प्रेगनेंसी पर किया रिएक्ट, कहा- ‘दादी बनने के लिए बहुत एक्साइटिड हूं’

बॉलीवुड सेलेब्स अभी तक सोनम कपूर और आनंद आहूजा को उनकी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोनम और आनंद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ”फॉर हैंड्स, टू रेज यू द वेरी बेस्ट वी कैन। दो दिल, जो तुम्हारे लिए धड़कते रहेंगे, तुम्हारे जीवन के हर कदम पर। एक परिवार। जो तुम्हें ढेर सारा प्यार और सपोर्ट करेगा। हम तुम्हारा स्वागत करने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।” सोनम कपूर के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही सेलेब्स उनकी इस पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे थे और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे थे।

करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, दिया मिर्जा, एकता कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर और कई अन्य सितारों ने सोनम और आनंद को इस खुशी के मौके पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। इसी बीच हाल ही में सोनम कपूर की सासु मां प्रिया आहुजा ने भी एक क्लोज-अप शोट शेयर किया है, जिसमें सोनम कपूर की बेबी बंप दिखाई दे रही है और जल्द परिवार में आने वाले बच्चे के लिए ढेर सारा प्यार व्यक्त किया है।

प्रिया ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, दादी बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं। मेरे बच्चों को ढेर सारा प्यार, तुम दोनों को भगवान ढेर सारी खुशियां दें। सोनम कपूर की बहन और फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर ने भी उनकी इस पोस्ट के कैप्शन में हार्ट इमोजी शेयर किया है। यहां तक कि उनके फॉलोवर्स को और परिवार के सदस्यों ने भी सोनम और आनंद को शुभकामनाएं दी हैं।

इससे पहले, जल्द बनने वाले नाना और नानी, अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी। अनिल कपूर ने लिखा था, ”मेरे जीवन के सबसे उत्साहजनक किरदार के लिए मैं खुद को तैयार कर रहा हूं। ग्रैंडफादर। अब हमारी जिंदगी कभी एक जैसी नहीं रहेंगी और इसके लिए मैं इससे ज्यादा ग्रेटफुल नहीं हो सकता हूं। सोनम और आनंद तुम दोनों ने मुझे सबसे अच्छी खबर दी है”। वहीं दूसरी ओर सुनीता ने लिखा, ”मुझे मेरे जीवन में आज तक जिन भी नामों से पुकारा गया है, उनमें से सबसे अच्छा मुझे नानी कहलाना लगेगा। मैं बहुत खुश हूं और नानी बनने का इंतजार नहीं कर सकती हूं”।

बता दें कि आनंद और सोनम ने 2018 में मुंबई में अपने परिजनों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। वहीं प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सोनम आखिरी बार AK vs AK में पिता अनिल कपूर के साथ दिखाई दी थीं। इसके बाद अब वह जल्द ही शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में पूरब कोहली और विनय पाठक के दिखाई देंगी।

23 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text