home / फैशन
बेबी शॉवर के लिए मुंबई पहुंची सोनम कपूर, येलो मिडी में एयरपोर्ट पर मेटर्निटी फैशन गोल्स देती दिखीं एक्ट्रेस

बेबी शॉवर के लिए मुंबई पहुंची सोनम कपूर, येलो मिडी में एयरपोर्ट पर मेटर्निटी फैशन गोल्स देती दिखीं एक्ट्रेस

सोनम कपूर अपनी प्री-प्रेग्नेंसी मॉमी लाइफ को काफी एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने लंदन में अपने दोस्तों के लिए एक बेबी शॉवर का आयोजन किया था और अब वह भारत में एक बार फिर बेबी शॉवर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यहां तक कि सबको इंवाइट्स भी भेजे जा चुके हैं और हमने सुना है कि आलिया से लेकर दीपिका पादुकोण तक बॉलीवुड के मेजर सेलेब्स 17 जुलाई को उनके बेबी शॉवर में शामिल होंगे। अब यह सही में काफी एपिक साउंड कर रहा है।

इसी बीच बीती रात को एक्ट्रेस कुछ महीनों बाद लंदन से वापस लौटी हैं और अपने एयरपोर्ट लुक से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस दौरान सोनम कपूर येलो कलर की ड्रेस में दिखाई दीं तो चलिए आपको बताते हैं कि उनके लुक के बारे में क्या चीज हमें पसंद आई है।

ADVERTISEMENT

आप सोनम कपूर हैं तो सभी लुक्स मैटर्निटी लुक्स हो सकते हैं

सोलिड कलर और luxe सिल्हेटॉज के साथ सोनम कपूर की मेटर्निटी वॉरड्रोब से आप भी इंस्पीरेशन ले सकती हैं (चाहें आप प्रेग्नेंट ना भी हों) और पिछली रात वह जिस येलो ड्रेस में दिखाई दीं, वो भी कुछ अलग नहीं है। स्टार मुंबई एयरपोर्ट पर बटरनट येलो ड्रेस में दिखीं और हम उनके लुक को देखकर काफी ऑब्सेस्ड हो गए हैं।

Instagram

सोनम कपूर की इस मिडी ड्रेस पर ड्रमैटिक स्लीव्स हैं और रूमी सिल्हेटॉज हैं जो इसे अभी के उमस वाले मौसम के लिए बेस्ट ऑप्शन बनाता है। साथ ही ड्रोप शोल्डर कट कुछ ऐसा है, जिसे हर कोई एलिगेंस के साथ कैरी नहीं कर सकता है लेकिन हम यहां सोनम कपूर की बात कर रहे हैं। उन्होंने इसे बहुत ही अच्छे से कैरी किया है और इस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

ADVERTISEMENT

सोनम ने अपने लुक को सॉफ्ट कर्ल्स और मिनिमल एक्सेसरी के साथ कंप्लीट किया है और इस वजह से सारा फोकस उनकी खूबसूरत मिडी ड्रेस पर ही है। दरअसल, एक्ट्रेस चिक आउटफिट्स को एवेंट ग्रेड ब्रांड्स से ले रही हैं और उन्हें मेटर्निटी ट्विस्ट दे रही हैं। यह प्रेग्नेंसी फैशन पर बहुत ही अच्छा और कूल टेक है और हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्द बनने वाली मां को अपने फैशन से इंस्पायर कर रही हैं।

15 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text