home / एंटरटेनमेंट
सोनम कपूर अपने ‘Chic’ बेबी शॉवर में पिंक गाउन में आईं नजर, गेस्ट्स के लिए भी किए थे स्पेशल अरेंजमेंट्स

सोनम कपूर अपने ‘Chic’ बेबी शॉवर में पिंक गाउन में आईं नजर, गेस्ट्स के लिए भी किए थे स्पेशल अरेंजमेंट्स

सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहुजा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं और इसी के चलते बुधवार को दोनों ने लंदन में बेबी शॉवर का आयोजन किया था। उनकी बहन रिया कपूर और कई अन्य महमानों ने बेबी शॉवर अटेंड किया था। सोनम कपूर के इस बेबी शॉवर की खास बात ये है कि इसमें सभी गेस्ट्स के लिए बहुत ही खास अरेंजमेंट्स किए गए थे और कई गेस्ट्स ने बुधवार को ईवेंट की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर स्टोरी में शेयर की हैं।

तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि बेबी शॉवर का आयोजन किसी गार्डन में किया गया था, जहां सभी महमानों के लिए उनका कस्टमाइज्ड नैप्किन, Menu और गिफ्ट्स रखे गए थे। रिया कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है, जिसमें हैंडरिटन मेनु लिखा हुआ है और उसके ऊपर उनका नाम लिखा हुआ है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, बहुत ही खूबसूरत बेबी शॉवर है। हर गेस्ट के Menu के साइड में रखे हुए टेबल क्लॉथ पर सोनम का नाम भी लिखा हुा था। रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ अन्य तस्वीर भी शेयर की, जिसमें शानदार डेकोरेशन और पाइज और मिठाइयों से भरा हुआ टेबल दिखाई दे रहा है।

कई अन्य महमानों ने भी इंस्टाग्राम पर शॉवर की तस्वीरें शेयर की जिनमें नैप्किन पर उनका नाम लिखा हुआ दिखाई दे रहे हैं। यहां तक कि सभी गेस्ट्स को गिफ्ट के रूप में ऑफ व्हाइट पाउच में एक नेकपीस भी गिफ्ट के रूप में दिया गया है। इन सभी नेकपीस पर महमानों के नाम लिखे हुए हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक गेस्ट ने लिखा, ‘द चिकेस्ट बेबी लंच’। वहीं अन्य ने लिखा, ‘यह बहुत खूबसूरत है’। एक अन्य ने लिखा, ‘मोस्ट एक्स्ट्राऑर्डिनर बेबी शॉवर’।

बता दें कि सोनम के बेबी शॉवर में आर्टिस्ट लिओ कल्याण ने लाइफ परफॉर्म किया था और उन्होंने सोनम के साथ तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर में सोनम कपूर पिंक फ्लॉई गाउन में दिखाई दे रही हैं।

गौरतलब है कि सोनम कपूर और आनंद आहुजा ने 2018 में मई में शादी की थी और उन्होंने मार्च 2022 में अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने अपने मेटर्निटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ”चार हाथ, जो तुम्हारी हमेशा देखभाल करेंगे। दो दिल, जो सिर्फ तुम्हारे लिए धड़क रहे हैं, हर एक कदम पर एक परिवार। जो हमेशा तुम्हारा सपोर्ट करेगा और तुम्हें प्यार करेगा। हम तुम्हारा स्वागत करने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।”

16 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text