home / एंटरटेनमेंट
प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट के बाद सोनम कपूर ने पति आनंद के साथ दी पहली अपीयरेंस, देखें Pics

प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट के बाद सोनम कपूर ने पति आनंद के साथ दी पहली अपीयरेंस, देखें Pics

सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहुजा ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी और इसके बाद बुधवार को दोनों इस खुशखबरी को देने के बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस देते हुए दिखाई दिए। कपल ने इस ईवेंट के लिए पपाराजी के लिए भी पोज किया। बता दें कि सोनम और आनंद ने पब्लिक अपीयरेंस देने से दो दिन पहले ही इस जानकारी को फैंस के शेयर किया था।

सोनम और आनंद फिलहाल मुंबई में हैं, जहां दोनों वेजनॉनवेज स्टोर की ऑप्निंग के मौके पर पहुंचे थे। सोनम इस दौरान ब्लू पैंट सूट में दिखाई दीं और अपने इस लुक को उन्होंने क्लासिक व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया था। वहीं आनंद आहुजा बीज हुडी और ऑलिव जॉगर्स में नजर आएं। दोनों के फैंस उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा ‘सो क्यूट’ तो वहीं अन्य ने लिखा, ‘Wow Congratulations’। वहीं तीसरे ने लिखा, ‘मेरे पसंदीदा’।

सोनम और आनंद के साथ इस मौके पर अनिल कपूर भी मौजूद रहे। सोनम के भाई और एक्टर हर्षवर्धन कपूर भी इस ईवेंट को अटेंड करने पहुंचे थे। इसके अलावा पत्रलेखा, साकिब सलीम और हुमा कुरैशी आदि कई सेलिब्रिटी भी वेजनॉनवेज स्टोर की ऑप्निंग पर दिखाई दिए।

सोनम कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट मेटर्निटी फोटोशूट के साथ की थी। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘चार हाथ, तुम्हें बढ़ा करने के लिए। दो दिल। जो तुम्हारे लिए धड़कते हैं और तुम्हारे जीवन के हर मोड़ पर तुम्हारे साथ हैं। एक परिवार, जो तुम्हें हमेशा सपोर्ट करेगा और प्यार करेगा। हम तुम्हारे इस दुनिया में आने का इंतजार नहीं कर सकते हैं’।

इस जानकारी के सामने आते ही कई सेलिब्रिटी और परिवार के सदस्यों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। करीना कपूर ने लिखा, ‘मैं तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं। बेबीज के साथ खेलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं’। वहीं दिया ने लिखा, ‘यह बहुत ही अच्छी खबर है, तुम दोनों के लिए मैं बहुत खुश हूं’। वहीं अनन्या पांडे ने दोनों को ‘मुबारकबाद दी’।

अनिल कपूर ने अपनी बेटी को इंस्टाग्राम पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘अब मैं अपने जीवन के सबसे एक्साइटिंग किरदार के लिए तैयार हो रहा हूं। हमारी जिंदगी अब पहली जैसी नहीं रहेगी और मैं इसके लिए बहुत ग्रेटफुल हूं’।

बता दें कि सोनम कपूर आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म द जोया फैक्टर में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में वह दलकेर सलमान के साथ नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के एक Vs एक में कैमियो किया था जो नेटफ्लिक्स पर 2020 में रिलीज हुआ था। अब वह जल्द ही फिल्म ब्लाइंड में दिखाई देने वाली हैं।

24 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text