home / एंटरटेनमेंट
‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, टीवी की यह नागिन बनेगी बेवफा सोनम

‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, टीवी की यह नागिन बनेगी बेवफा सोनम

साल 2016 में इंटरनेट की दुनिया में एक भूचाल आया था, नाम था ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’। आज इतने सालों बाद भी शायद ही कोई 10 रुपये के उस नोट पर लिखी हुई लाइन को भूला हो। इसके बाद लोगों ने अपने आस-पास जितनी भी सोनम गुप्ता नाम की लड़कियां है, उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया था। हर किसी के मन में बस यही सवाल था कि आखिर सोनम गुप्ता ने किसे धोखा दिया और इस नोट पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ किसने लिखा। अब सालों बाद नोट पर लिखी इस लाइन के राज से पर्दा उठने वाला है। अब नेशन को यह पता चल जायेगा कि साल 2016 में सोनम गुप्ता ने किस शख्स को धोखा दिया था और क्यों दिया था। 

अगर आप भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो आपको ज़ी5 की अपकमिंग फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?’ देखनी पड़ेगी। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है और आते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। ट्रेलर आने के बाद से ही लोगों के जेहन में एक बार फिर से सोनम गुप्ता की यादें ताज़ा हो गई हैं। बता दें यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म है। इस फिल्म में सोनम गुप्ता का किरदार निभा रही हैं टीवी की फेमस नागिन और एक्ट्रेस सुरभि ज्योति। आप भी देखिये इस फिल्म का ये धमाकेदार ट्रेलर। 

फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के बरेली की है और ट्रेलर की शुरुआत होती है 2016 में 10 के नोट पर ‘सोनम गुप्ता बेवफ़ा है’ लिखी हुई लाइन से। इस लाइन पर उस समय हज़ारों मीम बने थे। फिल्म में काल्पनिकता के सहारे इसी घटना को कुरेदने और सोनम गुप्ता क्यों बेवफा हुई, इसका पता लगाने की कोशिश की गई है। फिल्म में सोनम एक जीवन से भरी खुशमिज़ाज लड़की है। वहीं, पंजाबी सिंगर जस्सी गिल सिंटू के किरदार में है, जो सोनम के प्यार में दीवाना है।

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। ट्रेलर को लेकर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति का कहना है, “मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया। यह शुरू से अंत तक बहुत मजेदार लग रहा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और अधिक प्यार देंगे। वहीं एक्टर जस्सी गिल का कहना है, “मुझे याद है कि इस घटना ने दर्शकों के बीच इतनी उत्सुकता पैदा कर दी थी और वास्तव में कोई नहीं जानता था कि यह क्या था। ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है, जैसा मैंने इसकी कल्पना की थी जब मुझे स्क्रिप्ट सुनाई गई थी।” फिल्म में दिवंगत एक्ट्रेस सुरेख सीकरी भी आखिर बार नजर आएंगी।  

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

27 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text