home / एंटरटेनमेंट
‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से हुआ निधन

‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से हुआ निधन

एक्ट्रेस, बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट और बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट का 22 अगस्त की रात को निधन हो गया है। उन्हें गोवा में मैसिव हार्ट अटैक आया था और इस दौरान उनके साथ उनके कुछ स्टाफ मेंबर्स थे, जो उनके साथ गोवा गए हुए थे। बता दें कि सोनाली फोगाट आखिरी बार बिग बॉस 14 में दिखाई दी थीं।

वह बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दी थीं और इसके बाद वह काफी मशहूर भी हुई थीं। सोनाली की एक बेटी है, जो उनके बहुत करीब हैं। सोनाली फोटाट साथ ही एक बीजेपी लीडर भी हैं। एक्ट्रेस ने 2019 में हुए हरयाणा इलेक्शन में बीजेपी की ओर से अदमपुर की सीट से असेंब्ली इलेक्शन के लिए खड़ी हुई थीं। हालांकि, हाल ही में वह कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ गई थीं।

Instagram

इतना ही नहीं सोनाली बेहद मशहूर टिकटॉक स्टार भी हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा से किया था। इसके बाद वह हरयाणवी फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती में भी दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह कई पंजाबी और हरयाणवी म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वह आखिरी बार द स्टोरी ऑफ बदमाशगढ़ वेब सीरिज में दिखाई दी थीं।

गौरतलब है कि दिसंबद 2016 में उनके पति संजय फोगाट का निधन हो गया था। उनके पति का देहांत 42 वर्ष की आयु में हुआ था। सोनाली फोगाट टकी बेटी एक बेटी है, जिनका नाम यशोधरा फोगाट है।

23 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text