home / एंटरटेनमेंट
sonakhi sinha marriage rumours

शादी की अफवाहों पर सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसे किया रिएक्ट, एक्ट्रेस का अंदाज है मजेदार

जब से एक्टर जहीर इक्बाल ने सोनाक्षी को साथ अपनी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में आई लव यू लिखा है, तभी से दोनों की शादी की अफवाहों ने भी जोर पकड़ ली है। वैसे भी सोनम, दीपिका, कैटरीना की शादी के बाद शादी के लिए एलिजिबल एक्ट्रेस की लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा, कियारा आडवाणी जैसे सेलेब्स सबसे ऊपर हैं और हर मौके पर इनकी शादी की चर्चा शुरू हो जाना भी आम हो गया है। याद होगा कैसे कुछ ही दिनों पहले प्रेस कॉन्फरेंस में कियारा से बार-बार उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछे जा रहे थे। 

साभार- इंस्टाग्राम

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इक्बाल ने भले ही अपने रिश्ते को अब जाकर इंस्टा ऑफिशियल किया हो, लेकिन इन दोनों के साथ होने की जानकारी लोगों को बहुत पहले से है और अक्सर ये सवाल उठते रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस अपनी शादी प्लान कर रही हैं। वैसे अब तक एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को पूरी तरह से इग्नोर किया था, लेकिन अब उन्होंने फायनली शादी पर अपना रिएक्शन दिया है और ये काफी मजेदार है।

ADVERTISEMENT

सोनाक्षी ने एक इंस्टा रील शेयर किया है जिसमें कैप्शन में लिखा है, मी टू मीडिया- क्यों हाथ धोकर मेरी शादी करवाना चाहते हो? वीडियो में एक्ट्रेस ने इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान के डायलॉग पर लिप सिंक करते हुए मीडिया की तरफ से जवाब दिया है, “अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है।” इतना ही नहीं वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा है, प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही दिया है, तो मुझे भी बता दो। 

साभार- इंस्टाग्राम

सोनाक्षी के इस पोस्ट पर जहीर ने लाफिंग इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है।

ADVERTISEMENT

सोनाक्षी सिन्हा ने जन्मदिन के बाद जहीर ने एक्ट्रेस को बर्थडे विश करते हुए अपनी और एक्ट्रेस की मजेदार वीडियो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में अपने रिलेशिनशिप को कंफर्म किया था। जहीर ने इस पोस्ट में एक्ट्रेस के लिए आई लव यू लिखा था, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने भी कमेंट में उन्हें लव यू कहा था।

जहीर ने साल 2019 में आई फिल्म नोटबुक से अपने करियर की शुरुआत की थी। इनके फैन्स इस दोनों को फिल्म डबल एक्सएल में साथ में देखेंगे। इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी।

ADVERTISEMENT
08 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text