logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
सोहेल खान और सीमा खान शादी के 24 साल बाद ले रहे हैं तलाक, पहुंचे फैमिली कोर्ट

सोहेल खान और सीमा खान शादी के 24 साल बाद ले रहे हैं तलाक, पहुंचे फैमिली कोर्ट

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भाई सोहेल खान ने अपनी पत्नी सीमा खान के साथ आज फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। दरअसल, दोनों शुक्रवार को मुंबई फैमिली कोर्ट में दिखाई दिए और दोनों अलग-अलग कोर्ट से बाहर आते हुए नजर आए। परिवार के एक सोर्स ने मीडिया को बताया है कि, सोहेल और सीमा सचदेवा दोनों ही आज फैमिली कोर्ट में मौजूद थे और दोनों ने डाइवॉर्स फाइल किया है। हालांकि, दोनों एक दूसरे के प्रति फ्रैंडली हैं।

बता दें कि अभी तक सीमा और सोहेल द्वारा इस बारे में कोई भी बात नहीं की गई है और अभी तक दोनों ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी नहीं की है।

गौरतलब है कि सोहेल और सीमा ने 1998 में शादी की थी और दोनों निरवान और योहान दो बच्चों के माता-पिता हैं। ओटीटी शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में दिखाया गया था कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते हैं और दोनों के बच्चे अलग-अलग दोनों से मिलने आया करते थे। यहां तक कि शो ने इस तरह की अफवाहों का भी समर्थन किया था कि दोनों अब साथ नहीं रहते हैं।

सोहेल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए शो के एक सीक्वेंस में सीमा ने कहा था, ”कई बार ऐसा होता है कि जब आप साथ में बड़े होते हैं तो आपका रिलेशनशिप का महत्व कम हो जाता है और आप दोनों अलग-अलग दिशाओं में जाने लग जाते हैं। मुझे इसे लेकर कोई परेशानी नहीं है और मैं खुश हूं और मेरे बच्चे भी खुश हैं। सोहेल और मेरी कंवेंशनल मैरिज नहीं थी लेकिन हम एक परिवार हैं। हम एक यूनिट हैं। हमारे लिए हमारे बच्चे सबसे महत्वपूर्ण हैं।”

13 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text