ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
शोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य के लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में की बात, सामंथा प्रभू के लिए कहा…

शोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य के लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में की बात, सामंथा प्रभू के लिए कहा…

शोभिता धुलिपाला को देखकर लगता है कि उन्हें नागा चैतन्य और उन्हें लेकर हो रही बातों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है। दरअसल, एक्ट्रेस पिछले लंबे वक्त से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और वह जानती हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ पर मीडिया की काफी नजर है जो कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर नहीं है। शोभिता की पर्सनल लाइफ फिलहाल फैंस के लिए बहुत ज्यादा इंट्रस्टिंग है क्योंकि उनका नाम नागा चैतन्य से पिछले काफी वक्त से जोड़ा जा रहा है। बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा प्रभू अपनी शादी को खत्म कर चुके हैं। वहीं शोभिता, हमेशा से इस मामले पर अपनी चुप्पी साधे रही हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने नए इंटरव्यू में इस बारे में बात की और साथ ही सामंथा के बारे में भी बात की और कहा कि वह सामंथा को काफी एडमायर करती हैं।

जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू में शोभिता ने कहा कि वह सामंथा को फैमिली मैन 2 में काम करने की उनकी च्वॉइस के लिए काफी एडमायर करती हैं और उनकी फिल्मोग्राफी भी शोभिता को काफी कूल लगती है। बता दें कि सामंथा ने फैमिली मैन 2 में अपने किरदार से वाकई सभी फैंस का दिल जीत लिया था और उनके लिए इस किरदार को निभाना बेहद मुश्किल था।

नागा चैतन्य के बारे में बात करते हुए शोभिता ने कहा कि वह डिग्निफाइड और शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं और उन्होंने कहा कि नागा के बारे में वह यही चीजें सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। शोभिता और नागा की एक दूसरे को डेट करने की अफवाहें तब सामने आई थीं जब दोनों लंदन में साथ में डाइनिंग करते हुए दिखे थे और दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

शोभिता ने अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में ये भी कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ, प्रोफेशनल लाइफ के मुकाबले अधिक फॉकस में हैं। उन्होंने कहा, मेरा कहना है कि क्या मुझे अपनी उपलब्धियों पर बात नहीं करनी चाहिए। ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को कह रही हूं कि वो मेरी उपलब्धियों को देखें या फिर मैंने खुद के लिए जो नाम बनाया है वो देखें। मैं वाइजैग से हूं और मैंने अपनी इस जर्नी के हर कदम पर कड़ी मेहनत की है। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शोभिता स्मार्ट च्वॉइस बना रही हैं और वह जल्द ही नाइट मैनेजर 2 में आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह मेड इन हेवन 2 में भी दिखाई देंगी, जिससे उन्हें हिंदी इंडस्ट्री में पहचान मिली थी।

ADVERTISEMENT
24 Jun 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT