ADVERTISEMENT
home / फैशन
शादी-सीज़न: Classic दुल्हे के लिए हैं ये 8 शेरवानी Styles!

शादी-सीज़न: Classic दुल्हे के लिए हैं ये 8 शेरवानी Styles!

हर दुल्हन की तरह हर दुल्हे में भी खास दिखने की चाहत होती है। बेशक शादी से पहले और शादी बीतने के कुछ वक्त बाद तक अधिकतर इस पर ही चर्चा होती होती कि दुल्हन कैसी दिखेगी या दुल्हन कैसी दिख रही थी। लेकिन यंग would be couples अब शादी की शॉपिंग साथ में करने लगे हैं। इससे आपसी समझ तो बढ़ती ही है एक-दूसरे की choice भी पता चलती है। तो अगर आप इस शादी सीज़न में दुल्हन बनने वाली हैं तो अपने dream-groom के लिए और अगर आपकी family में कोई होने वाला दुल्हा है तो उसके साथ ये style statements शेयर कर सकती हैं।

1. हैवी embroidery कॉलर

1
शेरवानी के कॉलर पर हैवी embroidery के साथ ही embroidery बटन.. दुल्हे के लुक में रॉयल टच देते हैं। फिर इसके साथ precious और semi precious स्टोन्स का नेकपीस भी पहना जा सकता है।

2. जरी वर्क शेरवानी

2
नीटेड फेब्रिक में जरी वर्क शेरवानी भी होने वाले दुल्हों के लिए फैशन डिजाइनर्स का तोहफा है। इसमें वाइट, क्रीम और लाइट ग्रे जैसे शेड्स चुने जा सकते हैं।

3. सिंपल एंड सोबर

3
अगर आपको ज्यादा वर्क अपने कपड़ो पर पसंद नहीं है तो लाइट कॉलर वर्क और सेम फेब्रिक बटन का option आपकी choice हो सकता है।

ADVERTISEMENT

4. बोल्ड एंड ब्रेव

4
शेरवानी का लाइट कलर चुनकर आप उसके साथ ब्राइट कलर दुपट्टा राजसी अंदाज़ में carry कर सकते हैं। ये आपको Bold और confident दुल्हे के रूप में यादगार लुक देगा।

5. प्रिंटेड पैंट्स

5
अगर आप बेझिझक अपने लुक के साथ experiment करना पसंद करते हैं तो ये suggestion खास आपके लिए है। ट्रेडिशनल शेरवानी के साथ स्टाइलिश फिटेड प्रिंटेड पैंट।

6. Embroidery जरा हटके

6
शनील शेरवानी पर different embroidery motif रिसेप्शन या शादी के बाद आयदिन होने वाली dinner parties के लिए right choice है।

7. शेरवानी का देसी स्टाइल

7
ये वो style है जो कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होती। एकदम देसी और evergreen अंदाज। इसके साथ डिफरेंट लुक पाने के लिए आप खासतौर पर साफे की जगह पगड़ी पहनें।

ADVERTISEMENT

8. कश्मीरी कढ़ाई

8
मरून शनील पर कश्मीरी कढ़ाई…ये भी दुल्हे को ट्रेडिशनल लुक देगी।

Images: Viral Bhayani

05 May 2016
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT