ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
/Smriti Irani lost weight shared pictures on Instagram, स्मृति ईरानी ने घटाया वजन, तस्वीरें देख याद आ जाएगी पुरानी तुलसी

स्मृति ईरानी ने घटाया वजन, तस्वीरें देख याद आ जाएगी पुरानी तुलसी

फॉर्मर टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हमेशा ही किसी न किसी बहाने सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने ऊपर बने मीम्स खुद अपने अकॉउंट में शेयर कर तो कभी देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखकर। इसके अलावा स्मृति सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। मगर इन दिनों स्मृति ईरानी किसी और ही बात को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वजह है उनका बदला हुआ लुक और घटा वजन। जी हां, स्मृति ईरानी ने पिछले कुछ समय से अपने वजन पर काम कर रही हैं। अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरें तो कुछ ऐसा ही कहती हैं। 
https://hindi.popxo.com/article/how-to-use-honey-to-get-rid-of-pimples-in-hindi
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपना वजन घटा लिया है। एक समय था जब टीवी की बहू तुलसी यानी स्मृति ईरानी का बढ़ा हुआ वजन नेशनल मुद्दा बन चुका था। हर तरफ उनके काम की चर्चा कम और बढ़े हुए वजन की चर्चा ज्यादा होती थी। मगर अब वही लोग उनके इस नए लोग की चर्चा कर रहे हैं। दरअसल, स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आधे चेहरे की एक सेल्फी पोस्ट की है। इस तस्वीर में स्मृति ईरानी काफी बदली हुई सी नजर आ रही हैं। उनका चेहरा भी काफी पतला लग रहा है। आप भी देखिये समिति ईरानी के नए लुक की यह तस्वीर। 

इस तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना कोई मुश्किल बात नहीं है कि उन्होंने अपना वजन पहले से कहीं ज्यादा घटा लिया है। स्मृति की बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर ने भी उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘थिन’ यानि पतली। वहीं एकता कपूर के अलावा और भी कई सेलेब्स ने स्मृति ईरानी की इस तस्वीर पर कमेंट्स किये हैं। वहीं एक यूजर ने स्मृति ईरानी से यह रिक्वेस्ट भी कर डाली कि मैम प्लीज अपने वेट लॉस का सीक्रेट शेयर कर दीजिये। ताकि इससे हम जैसे कई लोगों को मोटिवेशन मिल सके। 

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले स्मृति ईरानी ने टीवी के जाने माने होस्ट मनीष पॉल से मुलाकात की थी। इसके बाद जो तस्वीर उन्होंने शेयर की उसमें भी स्मृति ईरानी पतली दिखाई दे रही थीं। कहना गलत नहीं होगा कि स्मृति ईरानी की इन तस्वीरों को देखकर किसी को भी पुरानी तुलसी की याद आ सकती हैं। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

ADVERTISEMENT
24 Jun 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text