home / एंटरटेनमेंट
स्मृति ईरानी ने तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ का ट्रेलर देख निकाला गुस्सा, कही ये बात

स्मृति ईरानी ने तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ का ट्रेलर देख निकाला गुस्सा, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर आते ही सुर्खियों में छा गया है। ट्रेलर पर लगातार दो तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पहली उन लोगों कि जो थप्पड़ के ट्रेलर और इसके सब्जेक्ट से पूरी तरह सहमत हैं। दूसरे वो, जिनके लिए एक थप्पड़ पर तलाक मांग लेना कोई समझदारी वाला फैसला नहीं है। ऐसे में देश की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रिएक्शन भी सामने आ चुका है। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जमकर गुस्सा निकाला।
तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर 30 जनवरी को रिलीज हुआ था। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक महिला अपने पति से इसलिए तलाक लेना चाहती है क्योंकि वो उसे एक थप्पड़ मार देता है। इस ट्रेलर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म का डायलॉग ‘जस्ट अ स्लैप, मगर नहीं मार सकता’, काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग तापसी पन्नू की एक्टिंग की भी तारीफ करते नहीं थक रहे। ऐसे में देर से ही सही मगर ट्रेलर देखने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद स्मृति ईरानी ने उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “कितने लोगों ने ऐसा सुन रखा है कि ‘औरत को ही एडजस्ट करना पड़ता है।’ कितने लोग ऐसा सोचते हैं कि ‘मार-पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के पति ही करते हैं।’ कितने लोग इस बात पर विश्वास करते हैं कि ‘पढ़ा-लिखा आदमी कभी हाथ नहीं उठाता।’ कितने लोग अपनी बेटियों और बहुओं को कहते हैं कि ‘कोई बात नहीं बेटा, ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ है लेकिन देखो आज कितने खुश हैं। 
 
हो सकता है कि मैं फिल्म के डायरेक्टर की राजनीतिक राय से इत्तेफ़ाक़ नहीं रखती या फिर कुछ मुद्दों को लेकर कुछ एक्टर्स से असहमत हो सकती हूं। मगर ये एक ऐसी कहानी है, जिसे मैं ज़रूर देखने जाऊंगी और उम्मीद करती हूं कि लोग इसे परिवार सहित देखने जाएं। एक औरत को मारना सही नहीं है… यहां तक कि एक थप्पड़ भी नहीं… सिर्फ एक थप्पड़ भी नहीं।”

बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्ट किया है डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने। अनुभव सिन्हा की पहली डायरेक्ट की हुई फिल्म ‘तुम बिन’ थी, जो नए एक्टर्स के होने के बावजूद काफी हिट हुई थी। ‘थप्पड़’ से पहले अनुभव सिन्हा आयुष्मान खुराना के साथ ‘आर्टिकल 15’ और तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘मुल्क’ से भी सुर्खियां बटोर चुके हैं।
10 Feb 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text