home / वेडिंग
‘बेबी डॉल मैं सोने की’ सिंगर कनिका कपूर बॉयफ्रेंड गौतम से आज करेंगी शादी, सामने आई मेहंदी की Pics

‘बेबी डॉल मैं सोने की’ सिंगर कनिका कपूर बॉयफ्रेंड गौतम से आज करेंगी शादी, सामने आई मेहंदी की Pics

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने आखिरकार कंफर्म कर दिया है कि वह अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमानी के साथ 20 मई 2022 को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर ड्रीमी प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि कनिका और गौतम लंदन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मेहंदी के फंक्शन में कनिका कपूर पेस्टल ग्रीन लहंगा और फ्लोरल ज्वेलरी में दिखाई दे रही हैं और हमारे पास उनकी मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी पिक्स भी हैं।

अपनी मेहंदी की इन तस्वीरों में कनिका और गौतम दोनों ही जीवन के एक नए पड़ाव को शुरु करने को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक ओर जहां कनिका पेस्टल ग्रीन लहंगे में दिख रही हैं तो वहीं गौतम बीज कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं और वह कनिका को लाल गुलाब का बुके देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा कपल साथ में अन्य महमानों के साथ डांस करता हुआ भी दिखाई दिया।

बता दें कि कनिका तीन बच्चों – अनन्या, समारा और युवराज की सिंगल पेरेंट हैं। उनकी शादी 18 साल की उम्र में हो गई थी और इसके बाद वह लंदन चली गी तीं। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही उनका तालाक हो गया था और इसके बाद उन्होंने अपने तीनों बच्चों को अकेले ही बढ़ा किया है। बता दें कि वह लखनऊ से हैं और उनके माता-पिता यहीं रहते हैं और इस वजह से इंडिया आती रहती हैं। कनिका ने 2012 में Dr Zeus के साथ ”जुगनी जी” गाया था और इसके बाद ”बेबी डॉल” मैं सोने की से उन्हें फेम मिला था। इसके बाद कनिका ने ”चिट्टियां कलाइंया”, ”टुकुर-टुकुर”, ”गेंदा फूल” और ”ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा” जैसे कई हिट गाने दिए हैं।

एक इंटरव्यू में कनिका कपूर ने बताया था कि वह अपनी पर्सनल लाइफ में हुई सभी परेशानियों के बाद भी हमेशा जीवन में आगे बढ़ती रही हैं। उन्होंने कहा, ”मेरे माता-पिता ने कहा था कि मुझे क्या सही है और क्या गलत है, इस पर रोना नहीं चाहिए और इस तरह से मुझे आगे बढ़ने में मदद मिली। फाइनेंशिल इंडीपेंडेंस से मुझे सेल्फ रिस्पेक्ट मिली और मुझे इसकी बहुत जरूरत थी। शुरुआत में यह आसान नहीं था लेकिन बाद में सब चीजें बहुत ही खूबसूरती सें सेटल डाउन हो गईं”।

20 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text