home / एंटरटेनमेंट
Yo Yo Honey Singh का शालिनी तलवार से हुआ तलाक, एलिमनी के तौर पर सिंगर को देने पड़े इतने पैसे

Yo Yo Honey Singh का शालिनी तलवार से हुआ तलाक, एलिमनी के तौर पर सिंगर को देने पड़े इतने पैसे

पंजाबी सिंर हनी सिंह, जिन्हें फैंस Yo Yo Honey Singh के नाम जानते हैं, उनका और शालिनी तलवार का आखिरकार तलाक हो गया है। हनी सिंह ने एलिमनी में शालिनी को 1 करोड़ रुपये डाइवोर्स सेटलमेंट के तौर पर दिए हैं। बता दें कि 2021 में शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था। इसी बीच गुरुवार को हनी सिंह और शालिनी तलवार एलिमनी के लिए सेटलमेंट पर पहुंच गए हैं और दोनों की प्रोसीडिंग दिल्ली के साकेत कोर्ट में की गई थी।

तलाक के सेटलमेंट के लिए सिंगर ने दी 1 करोड़ की एलिमनी

हनी सिंह और शालिनी तलवार, दिल्ली के साकेत कोर्ट में गुरुवार 8 सितंबर को डाइवोर्स सेटलमेंट पर पहुंच थे। हियरिंग, जज विनोद कुमार की प्रेसेंस में की गई थी और इस दौरान हनी सिंह ने शालिनी तलवार को 1 करोड़ की एलिमनी का एन्वलॉप दिया था। हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच काउंटर एलिगेशन के बाद इसे सेटल किया गया। दोनों के बीच सेटलमेंट के बाद सिंगर ने उन्हें 1 करोड़ रुपये दिए। इसके बाद अब केस की अगली हियरिंग 20 मार्च 2023 को रखी गई है, जिसमें नेक्स्ट मोशन पर सुनवाई की जाएगी।

हनी सिंह की स्टेटमेंट

कुछ वक्त पहले हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट रिलीज की थी, जिसमें उन्होंने घरेलू हिंसा मालमे पर बात की थी। सभी इल्जामों को सिंगर ने गलत बताया था और चार्चेज को भी गलत बताया था। उन्होंने लिखा था, ”मैं कभी पब्लिक स्टेटमेंट जारी नहीं की है और न ही प्रेस नोट दिया है, फिर चाहे मीडिया ने मेरे गानों, मेरी सेहत आदि पर नेगेटिव कवरेज क्यों न किया हो। हालांकि, इस बार मैं चुप नहीं रहूंगा क्योंकि ये इल्जाम मेरे परिवार पर मेरे बुजुर्ग माता-पिता और मेरी छोटी बहन पर लगाए गए हैं, जिन्होंने मुश्किल वक्त में मेरा साथ दिया है। ये इल्जाम सिनिकल हैं और डिफेमिंग स्वभाव के हैं।”

09 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text