home / एंटरटेनमेंट
सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्ट रिपोर्ट आई सामने, उनकी अंतिम विदाई में बेसुध नजर आईं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्ट रिपोर्ट आई सामने, उनकी अंतिम विदाई में बेसुध नजर आईं शहनाज गिल

‘बिग बॉस 13’ फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार 3 सितम्बर को मुंबई में हुआ। 2 सितम्बर को सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पुष्टि की कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था।

स‍िद्धार्थ की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट (Sidharth Shukla Postmortem Report) सामने आ गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धार्थ के शरीर पर बाहरी या भीतरी चोट के निशान नहीं हैं। लेकिन इस र‍िपोर्ट में मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की मौत का कोई कारण नहीं बताया है और न ही कोई ओपिनियन दिया है। अब हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस से मौत की वजहों का पता चलेगा। विसरा प्रिजर्व किया गया है। मौत की वजह क्या थी, यह हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही बताया जाएगा।

जहां डॉक्टरों ने एक रिपोर्ट में दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत की पुष्टि की है, वहीं एक और बात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बीती रात जिस बीएमडब्ल्यू कार से सिद्धार्थ शुक्ला फ्लैट पर पहुंचे, उसका पिछला शीशा टूट हुआ था। कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिद्धार्थ का 1 सिंतबर की रात किसी से झगड़ा तो नहीं हुआ था? आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे कार का पिछला शीशा टूट गया? 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने कोई शक नहीं जताया है। डॉ. निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच की और अस्पताल आने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तो कुछ भी सामने नहीं आया है, जिसके बाद से पुलिस ने भी अब मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से ब्रह्मा कुमारी जुहू के कार्यालय ले जाया गया, जहां पूजा करने के बाद उन्हें घर ओशिवारा लाया गया। सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर पुलिस के साथ-साथ निजी सुरक्षा गार्ड भी तैनात किए गए थे। सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर उनके चाहने वालों का तांता उमड़ पड़ा। हर कोई उनके अंतिम दर्शन करना चाहता था। आज दोपहर उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया।

वहीं एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंचीं। शहनाज गिल सिद्धार्थ के जाने से बहुत दुखी हैं। उनकी हालात उनके जज्बात बयां कर रही थी। वो बेसुध सी नजर आ रही थी।

वहीं कई स्टार्स वरुण धवन, प्रिंस नरूला, रश्मि देसाई, विकास गुप्ता, अली गोनी, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह सिद्धार्थ के घर पहुंचे। 

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई सदमे में है। 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और अपनी मां के बेहद करीब थे। अपनी मां की जिद की वजह से ही उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा और फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। 

ये भी पढ़ें –
अब हमारे बीच नहीं रहे मोस्ट पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत
जानिए आखिर किस वजह से हो रहे हैं बेहद कम उम्र में लोग हार्ट अटैक के शिकार
क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की हो गई है शादी, जानिए क्या है ये पूरा माजरा!
Bigg Boss 14: सारा ने सिद्धार्थ को कहा ”पंजाब का जीजा”, तो शहनाज को याद कर करने लगे ब्लश

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

03 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text