home / एंटरटेनमेंट
इस मॉडलिंग शो से शुरू हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की जर्नी, अभिनव शुक्ला ने शेयर की तस्वीर

इस मॉडलिंग शो से शुरू हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की जर्नी, अभिनव शुक्ला ने शेयर की तस्वीर

घर-घर में अपनी पहचान बनाने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला मॉडलिंग की दुनिया के जाने-माने शख्स रह चुके हैं। बता दें कि गुरुवार को एक्टर की 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई है। पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला, सिद्धार्थ शुक्ला को मॉडलिंग के दिनों से जानते हैं और उन्होंने हाल ही में 2004 की एक तस्वीर भी शेयर की। अभिनव ने इस पोस्ट को सिद्धार्थ के निधन की जानकारी मिलने के बाद शेयर किया है। 

अपनी पोस्ट में अभिनव ने लिखा, ”यहां से हमने इंडस्ट्री में अपने सफर की शुरुआत की थी। ग्लैडरैग्स 2004। हम सभी ने इस कॉन्टेस्ट के लिए अपना इंट्रो तैयार किया था। कुछ ने इसके लिए फेमस कोट्स का इस्तेमाल किया था तो वहीं कुछ ने वन लाइनर के साथ अपना नाम बताया था। सिद्धार्थ ने इस शो में अपना इंट्रो देते हुए कहा था, ”जिंदगी को ऐसे जियो जैसे ये आखिरी दिन है, क्योंकि एक दिन वो आखिरी दिन होगा, हाई यह मुंबई से सिद्धार्थ शुक्ला है।” अभिनव ने इस पोस्ट के अंत में लिखा, ये तुमने सही नहीं किया तुम बहुत जल्दी चले गए।”

बता दें कि बिग बॉस 14 में भी अभिनव और सिद्धार्थ एक साथ नजर आए थे। बिग बॉस 14 की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला सीनियर के तौर पर घर के अंदर दिखाई दिए थे और अभिनव शुक्ला बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। गौरतलब है कि सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता भी थे। 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला को धारावाहिक बालिका वधु से काफी फेम मिला था। इसके बाद वह कच्ची उम्र के पक्के रिश्ते में भी दिखाई दिए थे और कुछ साल पहले वह रशमी देसाई के साथ दिल से दिल तक शो में नजर आए थे। सिद्धार्थ ने फीयर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी 7 और झलक दिखला जा 6 जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। वह आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ फिल्म हंप्टी शर्मा की धुलनिया में भी दिखाई दिए थे। हाल ही में सिद्धार्थ ब्रोकन बट ब्यूटिफुल नाम की वेब सीरिज में भी दिखाई दिए थे। वहीं बिग बॉस 13 में जीत हासिल करने के बाद वह कुछ म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दिए थे, जिनमें से दो में उन्होंने शहनाज गिल के साथ काम किया था।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

03 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text