home / एंटरटेनमेंट
बिग बाॅस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई फिर करेंगे साथ काम, इस शो में आएंगे नज़र

बिग बाॅस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई फिर करेंगे साथ काम, इस शो में आएंगे नज़र

बिग बॉस के घर पर हर दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है। यहां दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही स्थाई नहीं रहती। जो सेलिब्रिटी बाहर की दुनिया में अच्छे दोस्त नज़र आते हैं, बिग बॉस के घर आते ही वे दुश्मनों सा व्यव्हार करने लगते हैं। इन्हीं में से एक हैं, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई। किसको  पता था कि सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में रोमांटिक पति-पत्नी का किरदार निभा चुके इन एक्टर्स की बिग बॉस के घर में बिलकुल भी पटरी नहीं खाएगी। ऐसे में खबर है कि यहां से निकलने के बाद एक बार फिर दोनों साथ काम करते नज़र आएंगे। 
कलर्स टीवी पर आ रहे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक दूसरे की तरफ प्यार से देखना तो दूर, बा-मुश्किल ही साथ बातें करते नज़र आते हैं। सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में जहां इनकी बॉन्डिंग के फैंस दीवाने हुआ करते थे, वहीं बिग बॉस के घर पर एक दूसरे के प्रति इनका व्यवहार फैंस को भी कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है। दरअसल, दोनों को साथ में एक शो ऑफर हुआ है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ और रश्मि इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे। 
 
अगर आप ये सोच रहे हैं कि सिद्धार्थ और रश्मि फिर एक बार किसी सीरियल में रोमांस करते नज़र आएंगे तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल भी नहीं है। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक साथ ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीज़न 10 में साथ नज़र आने वाले हैं। 

अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे मुमकिन है, क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला तो पहले से ही ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीज़न 7 के विनर रह चुके हैं। बता दें कि इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ एक नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों के सामने आएगा। खबरों की मानें तो इस बार शो जीत चुके कई खिलाड़ी एक बार फिर स्टंट करते हुए नज़र आएंगे। इन्हीं में से एक नाम सिद्धार्थ शुक्ला का भी है। वहीं रश्मि देसाई भले ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीज़न 6 की विनर न रही हों, लेकिन इसके बाद भी मेकर्स उन्हें इस शो में आने का और एक और मौका देने जा रहे हैं। 

ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि कलर्स चैनल सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की तू तू-मैं मैं को आगे भी भुनाना चाहता है। तभी तो पहले से शो का हिस्सा रहने के बावजूद नए सीज़न में उन्हें साथ लाने की प्लानिंग पर काम चल रहा है। खैर! देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी’ में ये दोनों क्या नया गुल खिलते हैं और शो की टीआरपी को किस हद तक फायदा पहुंचाते हैं। 

10 Feb 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text