home / एंटरटेनमेंट
Sidharth Kiara Wedding: कियारा के साथ शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी और कही ये बात

Sidharth Kiara Wedding: कियारा के साथ शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी और कही ये बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के मशहूर कपल में से एक हैं और दोनों दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं। इतना ही नहीं बीते कुछ वक्त से दोनों अपने रिलेशनशिप के चलते भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन दिनों तो दोनों की शादी की चर्चाएं भी खूब हो रही हैं। यही नहीं हाल ही में तो कियारा और सिद्धार्थ की शादी के डेट और वेन्यू भी सामने आ गई हैं। अब इस पर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है और शादी के बारे में भी खुलासा किया।

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। सिद्धार्थ ने अपनी शादी की खबरों का खंडन कर दिया है। उन्होंने कहा, ”किसी ने इनवाइट नहीं किया मुझे शादी पे। मैंने सारी डिटेल्स पढ़ी हैं फिर मैंने खुद पता किया कि क्या मैं शादी करने जा रहा हूं।’ 

ADVERTISEMENT

शादी की अफवाहों पर लगाया विराम

सिद्धार्थ ने आगे ये भी बताते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि लोग उनकी फिल्मों पर फोकस करें शादी पर नहीं। अगर, लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में अटकलें नहीं लगाते तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होती। इसके साथ ही उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। लेकिन इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कियारा और सिद्धार्थ इसी साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकते हैं!

जल्द रिलीज होनी है फिल्म

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू में एक जासूस के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 20 जनवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इन दिनों वह सिद्धार्थ अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वैसे इससे पहले वह थैंक गॉड फिल्म में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ काम किया था।

ADVERTISEMENT
13 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text