Advertisement

एंटरटेनमेंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोटी कियारा के साथ शेरशाह का सीन किया रिक्रिएट, देखें Video

Megha SharmaMegha Sharma  |  Oct 13, 2021
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोटी कियारा के साथ शेरशाह का सीन किया रिक्रिएट, देखें Video

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिलहाल अपनी फिल्म शेरशाह की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं, जो परमवीर चक्र से सम्मानित किए गए कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। फिल्म की रिलीज के बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा को दर्शकों का काफी प्रेम मिल रहा है और फैंस दोनों की फिल्म के डायलॉग को रिक्रिएट कर रहे हैं और रील बना रहे हैं। इसी बीच हाल ही में सिद्धार्थ ने नन्ही कियारा के साथ एक रील डाला, जिसमें वह फिल्म के सीन के एक डायलॉग को रिक्रिएट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वीडियो में सिद्धार्थ, शिवानी के साथ नजर आ रहे हैं, जो कियारा के डायलॉग को लिप-सिंक करते हुए नजर आ रहे हैं। शिवानी वही हैं, जिन्होंने कियारा के फिल्म से Funeral वाले सीन को रिक्रिएट किया था और उनका वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। वीडियो को सिद्धार्थ ने अपने हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, मिलिए छोटी कियारा से जो डिंपल का किरदार निभा रही हैं। कियारा आडवाणी ने वीडियो पर हार्ट रिएक्ट किया। 

इससे पहले शिवानी ने शेरशाह फिल्म का विक्रम के अंतिम संस्कार का वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह कियारा के जैसे आउटफिट में ही दिखाी दे रही हैं और फिल्म के सीन को रिक्रिएट करते हुए नजर आ रही हैं। सिद्धार्थ ने फिल्म के सफल होने के बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, मैं हमेशा चाहता था कि मेरा काम ऐसा हो कि वो खुद के लिए बोल सके और लोग मेरे करेक्टर के साथ खुद को कनेक्ट कर सके और कुछ महसूस कर सकें। फिल्ममेकिंग के लिए मेरा ये इंटेंशन और पैशन है। शेरशाह ने सही में लोगों के बीच मेरा इंप्रेशन और मेरी क्रिएटिव च्वॉइस को बदल दिया है। उन्होंने आगे कहा, ये इसे केवल मेरे लिए आसान बना देता है। यदि कल को मेरे पास कोई क्रिएटिव सुझाव होगा तो हो सकता है कि ये पहले से अधिक प्रभाव डाले। 

इसी बीच कियारा ने एक इंटरव्यू में माना था कि सिद्धार्थ इंडस्ट्री में उनके सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। उन्होंने कहा, एक को-स्टार के तौर पर सिद्धार्थ काफी फोक्स्ड हैं। वह काफी तैयारी करते हैं और साथ ही पढ़ते भी हैं। मैं भी अपनी फिल्मों पर इसी तरह से काम करती हूं। तो इस तरह से हम दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज हैं। एक दोस्त के रूप में देखा जाए तो वह इंडस्ट्री में मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। 

विष्णु वर्धान की फिल्म 12 अगस्त को एमजोन प्राइम पर रिलीज हुई थी और फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने 1999 कार्गिल वार में हिस्सा लिया था।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।