home / एंटरटेनमेंट
Kiara Sidharth

शेरशाह के बाद Rumoured Couple कियारा और सिद्धार्थ साथ में कर सकते हैं एक और फिल्म

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों मनोरंजन जगत के मोस्ट टॉक्ड सेलेब्रिटी बनते जा रहे हैं। दोनों ने हाल ही में साथ में अपनी फिल्म शेरशाह के एक साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में भी इनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। 

अब ऐसी चर्चाएं हो रही हैं कि ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर साथ में काम करने वाली है और इस बार इनकी फिल्म एक लव स्टोरी होगी। एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने साथ में अदल बदल नामक एक रॉम कॉम साइन किया है जिसमें सिद्धार्थ और कियारा की आत्मा अदल बदल जाती है। इस फिल्म के निर्माता सुनीर खेत्रपाल हैं और ऐसी चर्चाएं हैं कि इस फिल्म में वीएफएक्स आदि का खूब इस्तेमाल किया जाएगा। सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही इस यूनीक लव स्टोरी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कुछ ही दिनों पहले शेरशाह के एक साल होने पर दोनों सेलेब्स ने साथ में अपने लाइव सेशन में इस बारे में हिंट दिया था कि वो फिर से नए प्रोजक्ट में साथ आ सकते हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच फिल्म शेरशाह की शूटिंग और लॉन्च के दौरान काफी गर्माहट महसूस की गई थी, लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा था। फिर बीच में एक समय ऐसा भी आया जब ये चर्चाएं होने लगी कि इस कपल के बीच अब प्यार जैसा कुछ नहीं है और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। हालांकि कियारा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये भी कहा था कि वो अपनी लाइफ में आए किसी भी इंसान को भूलना नहीं चाहती हैं। हालांकि इसके बाद फिर से कपल को साथ में देखकर इनके साथ होने की कयासें लगाई जाने लगी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा की लेटेस्ट रिलीज फिल्म जुग जुग जीयो बॉक्स ऑपिस पर धमाल मचाने में सफल रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास राम चरण के साथ आरसी15 है और विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा है।

वहीं सिद्धार्थ इन दिनों रोहित शेट्टी के वे शो इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास योद्धा, मिशन मजनू और थैंक गॉड भी है।

16 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text