home / एंटरटेनमेंट
सिद्धार्थ और असीम के बीच हुई जबर्दस्त हाथापाई, क्या दोनों को घर से बेघर कर देंगे बिग बॉस

सिद्धार्थ और असीम के बीच हुई जबर्दस्त हाथापाई, क्या दोनों को घर से बेघर कर देंगे बिग बॉस

बिग बॉस के घर में लगभग हर हफ्ते रिश्ते बदलते नजर आ रहे हैं। कहीं दुश्मन एक-दूसरे के गले लगते दिख रहे हैं तो कहीं पक्के दोस्त एक-दूसरे के जानी दुश्मन के रूप में बदले हुए हैं। वैसे इन दिनों बिग बॉस के घर में काफी-कुछ दिलचस्प और हैरान कर देने वाला हो रहा है। 
दरअसल कुछ दिनों से बिग बॉस शो के दो बेस्ट बडीज यानी सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz)के बीच तना-तनी चल रही है, लेकिन शहनाज के स्वयंवर वाले टास्क के दौरान दोनों ही अपना आपा खो बैठे और एक-दूसरे से धक्का-मुक्की और गाली-गलौज तक करने लगे। नौबत यहां तक आ गई कि बिग बॉस ने दोनों को संयम रखने की चेतावनी दी। इसके बावजूद सिद्धार्थ और असीम रुके नहीं और अपनी लड़ाई जारी रखी। 
https://hindi.popxo.com/article/secrets-of-bigg-boss-house-in-hindi

सिद्धार्थ और असीम के झगड़े से बिग बॉस के घर में भी कई ग्रुप बन गए हैं। सिद्धार्थ को हमेशा टारगेट बनाने वाले पारस और माहिरा भी उनका सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शेफाली, हिंदुस्तानी भाऊ और हिमांशी असीम का सपोर्ट कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज फिर एक बार, एक-दूसरे से बुरी तरह लड़ाई करते हुए दिखेंगे। ऐसे में दर्शकों को लग रहा है कि कहीं दोनों घर से बाहर ही न कर दिए जाएं।

https://hindi.popxo.com/article/siddharth-shukla-eliminated-from-bigg-boss-house-latest-news-in-hindi
दरअसल ये लड़ाई शुरू हुई शहनाज गिल के स्वयंवर टास्क के दौरान। शहनाज ने खाने के लिए फल मांगा और सिद्धार्थ ने असीम से सेब की जगह संतरा छीलने के लिए कहा, लेकिन असीम ने संतरा देने से मना कर दिया। इस बात पर असीम ने सिद्धार्थ को गाली दी। इससे आग-बबूला हुए सिद्धार्थ भड़क गए। सिद्धार्थ असीम के काफी करीब आकर उन्हें प्रवोक करते दिखे। इस पर असीम ने उन्हें धीरे से पीछे हटाया तो सिद्धार्थ ने असीम को जोर से धक्का दे दिया। फिर क्या था, दोनों एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। असीम का आरोप था कि सिद्धार्थ ने उनका कॉर्लर पकड़कर गला दबाने की भी कोशिश की। हालांकि दोनों को घरवालों ने एक-दूसरे से अलग कर शांत करवाया।
सिद्धार्थ और असीम का झगड़ा सिर्फ बिग बॉस के घर तक ही सीमित नहीं रहा है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी बहस का मुद्दा बन गया है। लोग दो ग्रुप्स में बंट गए हैं। कोई सिद्धार्थ के सपोर्ट में है तो कोई असीम रियाज के पक्ष में है। अब देखना ये दिलचस्प रहेगा कि इस हाथापाई के चलते घर के अहम नियम के उल्लंघन को बिग बॉस अनदेखा कर देंगे या फिर दोनों को ही घर से बाहर का रास्ता दिखाएंगे, यानी बेघर कर देंगे। खैर, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा। तब तक बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ….
https://hindi.popxo.com/article/highest-paid-bigg-boss-contestants-ever-in-hindi
… अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
21 Nov 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text