home / एंटरटेनमेंट
बिग बी की नातिन नव्या नवेली से रिलेशनशिप की बात को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने तोड़ी चुप्पी

बिग बी की नातिन नव्या नवेली से रिलेशनशिप की बात को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने तोड़ी चुप्पी

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं फिर चाहे उन्होंने नानी के साथ कोई सेल्फी खींची हो, नाना ने उनकी तारीफ की हो या फिर उनका एंटरप्रेन्योर स्किल्स हों। नव्या का नाम गहराइयां फेम सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दोस्ती की वजह से ज्यादा सामने आ रहा है। 

बी टाउन में नव्या और सिद्धांत के रिलेशनशिप के रूमर्स के काफी चर्चे भी हैं। दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर खूब कमेंट्स करते हैं और जब भी किसी इवेंट में दोनों साथ नजर आते हैं तो उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जरूर वायरल होती हैं। हाल ही में दोनों मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में भी नजर आए।

सिद्धांत और नव्या नवेली नंदा के अफेयर के चर्चे तब से उड़ने लगे थे इन दोनों का एक रैनडम चैट सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इसके बाद से ही दोनों को एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते देखा गया है। जिसके बाद ये मान लेना मुश्किल नहीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं कुछ ही दिनों पहले दोनों ने सेम वेकेशन डेस्टीनेशन की अलग-अलग फोटोज शेयर की थी, जिससे फैंस का शक और बढ़ गया। कई बार सिद्धांत से रिलेशनशिप की खबरों के बारे में पूछा गया जिस पर वह हमेशा नव्या को अच्छा दोस्त बताते। अब हाल ही में सिद्धांत से एक इंटरव्यू में फिर इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया।

डेट के बारे में किया खुलासा

दरअसल, सिद्धांत ने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया। जब सिद्धांत से पूछा गया कि आपको लेकर ऐसी कोई अफवाह है जिसे वह चाहते हैं कि सच हो। इस पर सिद्धांत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”ये अफवाह है कि मैं किसी को डेट कर रहा हूं। काश ये सच हो जाता।”

ईशान ने खींची सिद्धांत की टांग

वैसे सिद्धांत कई बार नव्या से रिलेशनशिप की खबर को गलत बता चुके हैं लेकिन उतना ही उनके चर्चे बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में जब करण जौहर के शो में सिद्धांत पहुंचे तो करण ने उनसे पूछा था कि क्या वह किसी को डेट कर रहे हैं तो सिद्धांत ने जवाब दिया था कि फिलहाल मैं सिर्फ काम के साथ कमिटिड हूं। इस पर फिर ईशान ने बीच में चिढ़ाते हुए कहा था, अरे इनसे पूछो कि आनंदा कौन है? इस पर सिद्धांत तुरंत कहते हैं कि नहीं यार मैं सिंगल हूं। 

वर्क फ्रंट की बात

फोन भूत फिल्म में सिद्धांत के साथ ईशान खट्टर और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फोन भूत के बाद सिद्धांत फिल्म खो गए हम कहां में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और आदर्श गौरव लीड रोल में होंगे। नव्या की बात करें तो श्वेता बच्चन की बेटी ने साफ कर दिया है कि वो कैमरे और बॉलीवुड से दूर रहकर अपना बिजनेस और सोशल वर्क करना चाहती हैं, लेकिन वो उन स्टार किड्स में से एक हैं जिनपर हमेशा लोगों की नजर रहती हैं।

03 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text