एंटरटेनमेंट

“कसौटी ज़िंदगी की” फेम श्वेता तिवारी ने कटा दिए अपने लंबे खूबसूरत बाल, वायरल हुईं तस्वीरें

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Feb 22, 2019
“कसौटी ज़िंदगी की” फेम श्वेता तिवारी ने कटा दिए अपने लंबे खूबसूरत बाल, वायरल हुईं तस्वीरें

जब भी सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” का ज़िक्र होता है, तो ज़ेहन में प्रेरणा के लिए एरिका फर्नांडिस का नहीं बल्कि श्वेता तिवारी का नाम सबसे पहले आता है। “कसौटी ज़िंदगी की” के पहले सीज़न में श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग से इस किरदार में जान डाल दी थी। आलम तो ये था कि फैंस उन्हें श्वेता के नाम से कम और प्रेरणा के नाम से ज्यादा जानने लगे थे। भोला चेहरा और लंबे बाल प्रेरणा के किरदार की यूएसपी थे। अपने इस सिग्नेचर लुक से श्वेता तिवारी इतनी पॉपुलर हो गईं कि कोई भी उन्हें किसी और लुक में इमैजिन भी नहीं कर सकता। मगर अब ऐसा नहीं है क्योंकि हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने लंबे और खूबसूरत बालों को कटवाकर एकदम छोटा करवा दिया है। श्वेता ने जैसे ही अपने इस नए लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, वो तेज़ी से वायरल हो गईं।

नए हेयर स्टाइल में लग रही हैं काफी स्टाइलिश

सीधे, लंबे और खूबसूरत बालों की मालकिन श्वेता तिवारी ने अपने बालों को छोटा कराकर लेयर्ड स्टाइल में कटवा लिया है। श्वेता ने सलून में हेयरकट करवाते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। कट लेने के दौरान पुरानी प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी काफी एक्साइटेड नजर आईं।

Shweta Tiwari Look change1

लेयर्ड लुक देने के अलावा उन्होंने अपने स्ट्रेट बालों को थोड़ा कर्ल भी करवा लिया है। श्वेता का ये बदला हुआ रूप काफी स्टाइलिश है। अपने इस नए लुक की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता सिंपल जीन्स- टॉप में नज़र आ रही हैं।  

Shweta Tiwari Look change3.jpg

Shweta Tiwari Look change2.jpg 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने जबसे अपना एक्टिंग करियर शुरू किया है, तबसे लेकर अब तक उन्हें लंबे बालों में ही देखा गया है। ऐसे में ये बता पाना मुश्किल है कि श्वेता तिवारी का ये नया हेयर स्टाइल उनके किसी आने वाले नए प्रोजेक्ट के लिए है या फिर लुक बदलने के लिए सिर्फ एक मेकओवर। वजह जो भी हो, इस नए लुक में भी श्वेता के फैंस उन्हें उतना ही पसंद कर रहे हैं जितना पहले किया करते थे।

Shweta Tiwari Look change

थिएटर में सक्रिय हैं श्वेता तिवारी

इन दिनों श्वेता तिवारी किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं। इसकी वजह है उनका 2 साल का बेटा रेयांश। मगर इस समय श्वेता ने खुद को थिएटर में बिज़ी कर रखा है। श्वेता तिवारी भले ही टीवी पर न नजर आ रही हों मगर उनके चाहने वाले आज भी उन्हें टीवी पर काफी मिस करते हैं। उम्मीद है कि जल्द ही श्वेता तिवारी फिर से टीवी पर नजर आएंगी और फिर एक बार वही पहले जैसा जादू बिखेरेंगी।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

खूबसूरती में आज भी नई ‘प्रेरणा’ को टक्कर दे सकती हैं पुरानी ‘प्रेरणा’ श्वेता तिवारी

आखिर क्यों करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटियां श्वेता तिवारी को कह रही हैं मां, देखें वीडियो

श्वेता तिवारी के बेटे रेयांश अपनी बहन पलक को कर रहे हैं योगा में काॅपी, देखें ये क्यूट वीडियो

टीवी स्टार्स के ये बच्चे क्यूटनेस के मामले में नहीं हैं किसी बॉलीवुड स्टार किड से कम, देखें तस्वीरें