home / एंटरटेनमेंट
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं हॉस्पिटल में एडमिट, इस वजह से बिगड़ी उनकी हालत

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं हॉस्पिटल में एडमिट, इस वजह से बिगड़ी उनकी हालत

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 4 की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ में बतौर ट्राइब लीडर बनकर दिखाई देने वाली हैं। लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते श्वेता को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। मुंबई के एक हॉस्पिटल में श्वेता तिवारी का इलाज चल रहा है। दरअसल, श्वेता पिछले काफी दिनों से खुद को कमजोर महसूस कर रही थी और वो साथ ही लो ब्लड प्रेशर होने की समस्या से भी पीड़ित हैं। उनके साथियों के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान लगातार यात्रा करने, सही से आराम न कर पाने और साथ ही माहौल में लगातार बदलाव से श्वेता परेशान थीं। 

टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, “हमें कई कॉल्स आ रही हैं और सभी श्वेता तिवारी के हेल्थ के बारे में अपडेट मांग रहे हैं। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि श्वेता तिवारी लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थीं। एक्ट्रेस लगातार ट्रैवल कर रही थी, जिसके कारण उन्हें ऐसा महसूस हुआ। वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और भरपूर आराम कर रही हैं। वह जल्द ही घर लौटेंगी।”

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक किताब पढ़ते हुए की खुद की फोटो पोस्ट की थी। फैन्स ने जैसे ही इस फोटो को देखा तो श्वेता तिवारी के हाथ पर ड्रिप चढ़ने वाली नीडल लगी है। ऐसे में वह चिंतित हो उठे और उनकी तबीयत को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए। श्वेता के फैंस की तरफ से लगातार गेट वेल सून के मैसेज आ रहे हैं।  

वही दूसरी तरफ श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी की तबियत पर तंज कसते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें अभिनव ने लिखा, ”मेरे और मेरे बेटे के मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और ये कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी स्वस्थ हो जाए। एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है।”

बात कुछ ऐसी थी कि खतरों के खिलाड़ी में जाने के बाद श्वेता और उनके पहले पति अभिनव कोहली के बीच काफी कहासुनी हो गई थी। क्योंकि  श्वेता खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन गई हैं। ऐसे में अभिनव ने सोशल मीडिया पर श्वेता पर आरोप लगाते हुए ये बताया था कि वो उनके बेटे रेयांश को अकेला छोड़कर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए विदेश गई हैं। हालांकि इस आरोप के जवाब में श्वेता ने जवाब में कहा था कि उन्होंने अभिनव को इस बारे में बताया था और रेयांश परिवार के साथ है। लेकिन इसके बाद दोनों की काफी बहस और एक-दूसरे को गलत साबित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी शेयर किये गये थे।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद साल 2013 में टीवी एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी लेकिन दोनों अलग हो गए। श्वेता का अभिनव से शादी के बाद एक बेटा रेयांश हुआ। श्वेता की पहली शादी की तरह दूसरी शादी में भी बहुत दिकक्तें आईं। अभिनव पर कई गंभीर आरोप लगाएं और यहां तक की पलक ने भी अपने सौतेले पिता को गंदी हरकतों का पर्दाफाश किया था। फिलहाल रेयांश की कस्टडी को लेकर श्वेता तिवारी और अभिनव के बीच अभी भी बहस जारी है।

30 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text