Advertisement

एंटरटेनमेंट

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया कियारा आडवानी जैसा बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 6, 2020
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया कियारा आडवानी जैसा बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें वायरल
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी खूबसूरती में कहीं से भी अपनी मां से कम नहीं हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इन तस्वीरों में पलक तिवारी का अंदाज़ काफी जुड़ा होता है। अपने मामा की शादी से लौटी पलक ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, पलक तिवारी के इस फोटोशूट की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी के बोल्ड फोटोशूट से की जा रही है। 
पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी का एक फोटोशूट रातों-रात चर्चा में आ गया था। इस फोटोशूट में कियारा लगभग न्यूड नज़र रही हैं और उन्होंने एक पत्ते के सहारे अपने तन को ढक रखा है। कियारा आडवानी की ये तस्वीर फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट के दोरान की है। तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही इसे लेकर कई तरह की बातें शुरू हो गईं। किसी ने इस तस्वीर को एक पुराने फोटोशूट की काॅपी बताया तो किसी को कियारा आडवानी का इतना बोल्ड अंदाज़ कुछ रास नहीं आया।
 
वहीं अब श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी कुछ ऐसा ही फोटोशूट करा कर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी थीम कियारा आडवानी के उसी फोटोशूट से काफी मिलती-जुलती है। इस फोटोशूट में पलक के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। उनका यह बोल्ड अवतार फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। आप भी देखिए पलक तिवारी के फोटोशूट की ये खूबसूरत तस्वीरें।
 
बता दें कि पलक तिवारी अभी तक छोटे और बड़े पर्दे से दूर हैं। इसके बावजूद उनकी फैन फाॅलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। कुछ दिनों पहले वे अपने मामा की निधान तिवारी की शादी में गोवा गई थीं, जहां उनके आउटफिट्स ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। हल्दी फंक्शन से लेकर शादी की हर रस्म में पलक का स्टनिंग लुक सामने आया। खासतोर पर शादी वाले दिन पीच कलर का फेयरीटेल गाउन में तो वे कहर ढा रही थीं।  
 
https://hindi.popxo.com/article/shweta-tiwari-brother-nidhaan-gets-married-see-all-pictures-in-hindi