ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
अपनी बेटी के साथ बैंक में धक्के खाते दिखे अमिताभ, देखिए वीडियो

अपनी बेटी के साथ बैंक में धक्के खाते दिखे अमिताभ, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं। अपने पिता के साथ डेब्यू कर रहीं श्वेता बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। इस एेड को अमिताभ बच्चन ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया। यह एड देखकर बिग बी बहुत इमोशनल हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

दरअसल ये यह एक जूलरी ब्रांड का एेड है। जिसमें एक पिता और बेटी की कहानी दिखाई गई है। बेटी अपने पिता को लेकर बैंक जाती है। जहां उन्हें एक काउंटर से दूसरे काउंटर पर भेजकर परेशान किया जाता है। लेकिन इस दौरान बेटी अपने पिता की हिम्मत बनकर साथ खड़ी रहती है और वीडियो के अंत में होता है उस बात का खुलासा जिसके लिए वो बैंक आए होते हैं। यह ऐड उसूलों और ईमानदारी की कहानी बयां करता है। हो सकता है कि इस ऐड को देखने के बाद आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएं।

श्वेता को कैमरे से लगता है डर

pjimage %281%29

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा है कि ‘बेटियां सबसे बेहतरीन होती हैं।’ साथ ही उन्होंने ये बी लिखा, ‘मेरे लिए बहुत इमोशनल पल। जब-जब इसे देखा आंखों में आंसू आ गए।’ यूं तो पूरा बच्चन परिवार एक्टिंग में माहिर है लेकिन बेटी श्वेता नंदा का एक्टिंग न करने की बात को लेकर बिग बी ने कई बार मीडिया रिपोर्ट्स में कहा है कि श्वेता को कैमरे से डर लगता है। लेकिन अब लगता है कि पापा का साथ मिलने के बाद अब उनका ये डर दूर हो गया।

ADVERTISEMENT

देखिए ये वीडियो –

आपको बता दें कि इस ऐड के शूट के दौरान अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। कयास लगाए जा रहे थे कि बाप- बेटी साथ में कोई फिल्म शूट कर रहे हैं। लेकिन इस ऐड ने वीडियो रिलीज होने के बाद इन सभी कयासों पर पूर्णविराम लगा दिया।

इन्हें भी पढ़ें –

1. अमिताभ बच्चन ने चम्पी गीत गाकर लोगों का जीता दिल, देखें कितना मस्त है वीडियो
2. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स ने की भारत रत्न की मांग
3. #वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर लाखों लोगों के लिए मोटिवेशन की वजह बना ये नींबू

18 Jul 2018
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT